scriptसांसद धर्मेंद्र यादव ने वरुण गांधी का खोला बहुत बड़ा राज, बीजेपी हैरान | MP Dharmendra Yadav open big secret of Varun Gandhi's , BJP surprised | Patrika News
बदायूं

सांसद धर्मेंद्र यादव ने वरुण गांधी का खोला बहुत बड़ा राज, बीजेपी हैरान

सांसद वरुण गांधी के बयान के बाद बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव ने वरुण गांधी पर पलटवार करते हुए एक बड़ा आज खोल दिया।

बदायूंMay 06, 2019 / 03:50 pm

jitendra verma

MP Dharmendra Yadav open big secret of Varun Gandhi's , BJP surprised

सांसद धर्मेंद्र यादव ने वरुण गांधी का खोला बहुत बड़ा राज, बीजेपी हैरान

बदायूं। लोकसभा चुनाव में नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। यादव परिवार पर सांसद वरुण गांधी के बयान के बाद बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव ने वरुण गांधी पर पलटवार करते हुए एक बड़ा आज खोल दिया। धर्मेंद्र यादव ने ट्वीट कर वरुण गांधी पर निशाना साधा और कहा कि लोकसभा चुनाव में वरुण गांधी महागठबंधन से टिकट की जुगत में थे और अब साक्षात हार को देख कर बौखला गए है। इसके साथ ही धर्मेंद्र यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सैफई वाले हल भी चलाना जानते है और हुकूमत भी लेकिन वरुण गांधी जैसे लोग जो हमेशा से दलित, वंचित, पिछड़े और शोषित समाज से दुर्भावना रखते आए हैं वे सामंतशाही सोच के ही पक्षधर रहेंगे। यहाँ आपको बता दें कि वरुण गांधी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो कह रहे हैं कि जो लोग सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे वो आज पांच करोड़ की गाड़ियों में घूम रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Budaun / सांसद धर्मेंद्र यादव ने वरुण गांधी का खोला बहुत बड़ा राज, बीजेपी हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो