scriptबड़ा खुलासा: ये 50 हजार रुपये में बना रहे हैं सरकारी टीचर- देखें वीडियो | 3 Solver Arrested In UPTET Exam 2018 In Bulandshahr | Patrika News

बड़ा खुलासा: ये 50 हजार रुपये में बना रहे हैं सरकारी टीचर- देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Nov 19, 2018 10:02:23 am

Submitted by:

sharad asthana

18 नवंबर 2018 को UPTET परीक्षा के दौरान बुलंदशहर में पकड़े गए तीन सॉल्‍वर

UPTET

बड़ा खुलासा: ये 50 हजार रुपये में बना रहे हैं सरकारी टीचर- देखें वीडियो

बुलन्दशहर। जिले में uptet की परीक्षा के दौरान तीन मुन्ना भाइयों को परीक्षा देते पकड़ा गया है। ये तीनों दूसरे अभ्‍यर्थी के स्‍थान पर पेपर दे रहे थे। इनमें से दो नगर और एक सिकंद्राबाद के केंद्र पर पकड़ा गया है। मामले में तीनों मुन्‍ना भाइयों समेत छह लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, 50 हजार रुपये के लिए ये लोग दूसरे के स्‍थान पर पेपर दे रहा था।
यह भी पढ़ें

यूपी टैट परीक्षा में सेंधमारी की कोशिश,एसटीएफ ने इस शहर से छह साल्वर पकड़े

करीब 22 हजार परीक्षार्थी बैठे परीक्षा में

जनपद में रविवार को UPTET की परीक्षा में शहर में करीब 22 हजार परीक्षार्थी बैठे थे। इनके लिए 21 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। निरीक्षण में तीन मुन्‍ना भाई पकड़े। नगर के राजकीय इंटर कॉलेज में टीम को तेजेंद्र सिंह निवासी सलेमपुर अपने ही नाम के तेजेंद्र सिंह निवासी बरौनी थाना शिकारपुर के स्थान पर परीक्षा देता पकड़ा गया। दूसरा मुन्ना भाई कपिल सिकंद्राबाद के एसएम इंटर कॉलेज में धरा गया। वह राहुल पंवार निवासी बुटाना कोतवाली सिकंदराबाद के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। एसपी सिटी प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि क्या ये किसी संगठित गिरोह के सदस्य तो नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो