scriptगोकशी के वांछित के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही का मोबाइल भी लूटा | Attack on police team in Bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

गोकशी के वांछित के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही का मोबाइल भी लूटा

Highlights -पुलिस फोर्स पहुंचने पर फरार हुए आरोपी-9 नामजद और 6 अज्ञातों पर मुक़दमा दर्ज-पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

बुलंदशहरAug 23, 2020 / 03:00 pm

Rahul Chauhan

photo6201492193840048715.jpg
बुलंदशहर। जनपद के गुलावठी मोहल्ला पीर खां में वांछित आरोपी के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया गया। जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं आरोपितों ने एक सिपाही का मोबाइल फोन भी लूट लिया। जिसके बाद पुलिस ने 9 लोगों को नामजद करते हुए करीब आधा दर्जन अज्ञात लोगो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
दरअसल, मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को गोकशी के मामले में वांछित चल रहे असलम के घर दबिश डालने के लिए उपनिरीक्षक राजीव कौशिक के साथ कांस्टेबल पंकज कुमार और मोहम्मद नाजिम मोहल्ला पीर खां में गए थे। टीम के पहुंचते ही आरोपित असलम के परिजनों तथा अन्य अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों धारदार हथियारों से जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। जिसमें दो सिपाही भी घायल हो गए। हमलावरों ने सिपाही पंकज कुमार का मोबाइल भी लूट लिया।
उधर, मामले की सूचना पर ज़िला पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची। हालांकि तब तक आरोपित मौके से फरार हो गए। उपनिरीक्षक राजीव कौशिक ने थाने में असलम पुत्र मीर शाह, मोबिना पत्नी असलम, सलीम पुत्र मीर शाह, आबिद, आशिक, सोनू, फरमान, सलमान निवासी मोहल्ला पीर खां के आलावा छह अज्ञात लोगों के खिलाफ एक लाठी डंडे और धारदार हथियारों से जान से मारने की नियत से पुलिस पुलिस टीम पर हमला करने, गाली गलौज करने, मोबाइल लूटने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में विभिनन धाराओं में मुकदमा कायम कराया है।
मामले में एसएसआई लोकेंद्र पाल सिंह का कहना है कि फ़िलहाल आरोपित फरार चल रहे हैं। जिनकी गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Home / Bulandshahr / गोकशी के वांछित के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही का मोबाइल भी लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो