scriptअमित शाह और सीएम योगी की सभा के बाद भाजपा कायर्यकर्ताओं में रार बढ़ने के आसार | bjp workers devided after amit shah and cm yogi assembly in bulandshar | Patrika News
बुलंदशहर

अमित शाह और सीएम योगी की सभा के बाद भाजपा कायर्यकर्ताओं में रार बढ़ने के आसार

चेयरमैन प्रदीप चौधरी को नहीं मिला योगी-शाह के मच पर स्थान

बुलंदशहरFeb 07, 2019 / 08:24 pm

Iftekhar

bjp

अमित शाह और सीएम योगी की सभा के बाद भाजपा में दो फाड़ के आसार

बुलंदशहर. 51 जनपदों के भाजपा जिला कार्यालयों के लोकार्पण कार्यक्रम के लिए बुलंदशहर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के मंच पर जगह नहीं मिलने से स्थानी भाजपा नेताओं में दो फाड़ के आसार नजर आ रहे हैं। दरअसल अमित शाह और सीएम योगी के लिए बनाए गए मंच पर जिला के प्रथम नागरिक और जिला पंचायत अध्यक्ष को जगह नहीं मिली। मंच पर एंट्री को लेकर चेयरमैन और सिक्योरिटी में जद्दोजहद भी हुई, लेकिन बात नहीं बन सकी।

 

 

गौरतलब है कि जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा आला कमान से बेहद नजदीक होने का दावा करते हैं। इसके बावजूद जनपद के पदाधिकारियों ने चेयरमैन के लिए सीट रिज़र्व करना मुनासिब नहीं समझा। ऐसे में अब ये सवाल उठ रहे हैं कि चेयरमैन पर भाजपा आला कमान की मेहरबान के दावे कितने सच है। यहां ये बताना और भी जरूरी है कि चेयरमैन अपनी कुर्सी बचाने के लिए भाजपा आला कमान की दुहाई देते हुए नज़र आते हैं। से में सवाल यह है जब भाजपा के तमाम विधायक और संगठन के लोग मंच पर थे तो चेयरमैन को मंच पर क्यों नहीं चढ़ने दिया गया।
इस पूरे मामले में हिमांशु मित्तल जिलाध्यक्ष बुलंदशर ने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदीप चौधरी का मंच के लिए बुलंदशहर भाजपा से जो सूची आई थी उसमें उनका नाम नहीं था। जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सिर्फ हेलीपैड के लिए ही बनवाया गया था। इस घठना के बाद से भाजपा के स्थानीय नेताओं में दो फाड़ की स्थिति बनने के आसार नजर आ रहे हैं, चुनाव से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच बढ़ रही यह कलह पार्टी के लिए घातक साबित हो सकता है।

Home / Bulandshahr / अमित शाह और सीएम योगी की सभा के बाद भाजपा कायर्यकर्ताओं में रार बढ़ने के आसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो