scriptगोकशी की सूचना पर भड़के हिंदू संगठन के लोग, इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात, देखें वीडियो | body parts of cow found in forest | Patrika News
बुलंदशहर

गोकशी की सूचना पर भड़के हिंदू संगठन के लोग, इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात, देखें वीडियो

Highlights:
-जंगल में शनिवार सुबह उस वक्त अफरातफरी मच गई जब गांव के लोग खेतों में काम करने जा रहे थे
-इस दौरान उन्होंने जंगल में पशु के अवशेष देखे
-जिसकी सूचना गांव के लोगों ने तत्काल पुलिस को दी

बुलंदशहरOct 19, 2019 / 02:44 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-10-19_14-38-06.jpg
बुलंदशहर। जनपद में एक बार फिर गोकशी की घटना सामने आई है। जिसके खबर इलाके में आग की तरह फैली और मौके पर भारी संख्या में लोग पहुंच गए। दरअसल, जंगल में शनिवार सुबह उस वक्त अफरातफरी मच गई जब गांव के लोग खेतों में काम करने जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने जंगल में पशु के अवशेष देखे। जिसकी सूचना गांव के लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। जिस पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। वहीं खबर लगते ही हिंदू संगठन के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने अवशेष कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं और मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

स्कूलों में जमा होने वाले दाखिले के फार्म से लगा दिया बैंकों को करोड़ों का चूना

बता दें कि मामला कोतवाली देहात के गांव सुतारी के जंगल का है। जहां गोवंश के अवशेष मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना को लेकर हिंदू संगठन के लोगों में काफी रोष देखने को मिला। मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने लोगों को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया। साथ ही गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है और आसपास के गांव में भी दबिश दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

भाजपा उम्मीदवार की जनसभा में बांटे गए नोट, वीडियो वायरल

इस मामले में भाजपा के मंडल महामंत्री हैप्पी शर्मा ने बताया कि गोवंश मिलने की सूचना मिली थी। यहां पर आकर देखा गया तो 3 अवशेष मिले हैं। पुलिस को सूचना दे दी गई है। यह बड़ी गलत घटना हुई है। इसमें हमने पुलिस से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि 1 गांव में विशेष मिले हैं। जिनको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Home / Bulandshahr / गोकशी की सूचना पर भड़के हिंदू संगठन के लोग, इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो