scriptबब्बन मियां की गौशाला में पहुंचे फिल्म अभिनेता ने चुनाव को लेकर की बड़ी अपील, देखें वीडियो | bollywood actor raja murad visit babban miya's cow shelter | Patrika News
बुलंदशहर

बब्बन मियां की गौशाला में पहुंचे फिल्म अभिनेता ने चुनाव को लेकर की बड़ी अपील, देखें वीडियो

उन्होंने बुलंदशहर के लोगों से शत प्रतिशत मतदान करने कि अपील की
वोट का महत्व समझाते हुए चुनाव में मतदान का प्रयोग करने की बात कही

बुलंदशहरApr 12, 2019 / 02:56 pm

Rahul Chauhan

raja murad

बब्बन मियां की गौशाला में पहुंचे फिल्म अभिनेता ने लोकसभा चुनाव को लेकर की बड़ी अपील, देखें वीडियो

बुलंदशहर। फिल्म अभिनेता रजा मुराद शुक्रवार को बुलंदशहर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बुलंदशहर के लोगों से शत प्रतिशत मतदान करने कि अपील की। उन्होंने यहां लोगों को एक-एक वोट का महत्व समझाते हुए लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रयोग करने की बात कही।
यह भी पढ़ें

मतदान के दौरान लगे मोदी विरोधी नारे, दोनों आेर से समर्थक आ गए आमने-सामने, पुलिस ने फिर ये किया

दरअसल, रजा मुराद जनपद के स्याना इलाके के बुगरासी में स्थित चर्चित बब्बन मिया की गौशाला को देखने पहुंचे थे। यहां उन्होंने गौशाला का भ्रमण किया और इसकी तारीफ भी की। इस दौरान उनसे जब चुनाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने लोगों से अपने-अपने मतों का सही उपयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि वोट हमारा एक जन्म सिद्ध अधिकार है। पांच साल में मौका आता है हमें मत डालने का। ये ऐसा हथियार है कि ये किसी भी बंदूक, किसी भी तलवार, टैंक से ज्यादा ताकतवर है। ये आपके संविधान ने आपको एक हथियार दिया है। इसी से आप नेताओं को अर्श पर ले जाते हैं और इसी से आप नेताओं के फर्श पर पटक देते हैं। तो वोट जरूर दें। अगर आप वोट नहीं देते तो कई बार ऐसा होता है कि गलत नेता चुनकर आता है औऱ फिर आप उसको कोसते रहते हैं। इसलिए वोट जरूर दें और सही नेता चुनें।
यह भी पढ़ें

जाट और हरिजन वोट बैंक में बिखराव, इस पार्टी में मचा हड़कंप

गौरतलब है कि बब्बन मियां की मुस्लिम धर्म से ताल्लुक़ रखने वाले बब्बन मियां का गौप्रेम कई बार सुर्खियों में आ चुका है। उनके द्वारा एक गौशाला तैयार कराई गई है जिसमें पशुओं के पानी-चारे का रखा ख़ास ध्यान रखा जाता है। इसे देखने के लिए भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई राजनेता भी आ चुके हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Bulandshahr / बब्बन मियां की गौशाला में पहुंचे फिल्म अभिनेता ने चुनाव को लेकर की बड़ी अपील, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो