मुठभेड़ से थर्राया यूपी का यह शहर: पुलिस ने एक बदमाश को किया पस्त

बुंदशहर पुलिस ने 5000 के इनामी बदमाश को किया गिरप्तार

By: Iftekhar

Published: 05 Jun 2018, 03:07 PM IST

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए हर दिन किसी न किसी जिले में पुलिस बदमाशों को उसके सही मुकाम पर पहुंचाने के लिए एनकाउंटर को अंजाम दे रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर बुलंदशहर में भी चोला क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस ने 5000 रुपए के इनामी बगदमाश को गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया। बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत् के चोला रोड पर ग्राम मंशा गड़ी नगलिया गेट के पास मुखबिर की सूचना पर इंस्पेक्टर कोतवाली देहात तपेश्वर सागर और चौकी प्रभारी चोला सत्येंद्र सिंह और उनकी टीम के साथ मुठभेड़ हुई ,जिसमें बदमाश किरन पाल उर्फ़ किन्नू के पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुवलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़े बजमाश पर पाँच हज़ार का इनाम घोषित था।

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती के लिए ये है लिखित परीक्षा की तारीख, एग्जाम से पहले कर लें ये तैयारी

गौरतलब है कि किरनपाल उर्फ किन्नू विगत सात वर्षों से फिरौती हेतु अपहरण के अभियोग में जनपद मथुरा से फ़रार चल रहा था। किरनपाल पर मथुरा जनपद से 5000 का इनाम वर्ष 2012 से घोषित है। पुलिस की माने तो आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहा था। तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जब उसकी घेराबंदी कर दी। इस दौरान खुद को पुलिस से घिरता हुआ देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें बदमाश को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें- 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर इस कांग्रेसी दिग्गज के बयान से भाजपा में मच गई खलबली

बदमाश की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस उसके खिलाफ लगे अारोपों की जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस यह भी पता लगा रही है कि इस बदमाश के खिलाफ किन-किन थानों में कितने मुकदमे दर्ज हैं। इनकी छानबीन की जा रही है। आप को बता दें कि बुलंदशहर में पिछले दिनों पुलिस ने कई बदमाश एनकाउंटर में ढेर विकी हैं और कई दर्जन बदमाशों को पुलिस एनकाउंटर के बाद जेल भेज चुकी है

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned