scriptबदमाश को सड़क पर दौड़ाने वाली लेडी सिंघम ने अब कुख्‍यात डकैत काे मारी गोली- देखें वीडियो | Bulandshahr Police Arrested Dacoit In Encounter | Patrika News
बुलंदशहर

बदमाश को सड़क पर दौड़ाने वाली लेडी सिंघम ने अब कुख्‍यात डकैत काे मारी गोली- देखें वीडियो

Highlights

Bulandshahr में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़
इंस्‍पेक्‍टर अरुणा राय ने 25 हजार के इनामी डकैत को दबोचा
एक तमंचा और चार कारतूस भी बरामद किए गए हैं बदमाश से

बुलंदशहरSep 13, 2019 / 12:56 pm

sharad asthana

lady_singham.jpg
बुलंदशहर। इसी साल मई में अलीगढ़ की सड़कों पर महिला इंस्‍पेक्‍टर अरुणा राय ने दौड़कर कुख्‍यात बदमाश को दबोचा था। वह उसके पीछे करीब दो किमी तक गने लेकर दौड़ी थीं। इसके बाद इंस्‍पेक्‍टर अरुणा राय को लेडी सिंघम के नाम से जाना जाने लगा। अब उन्‍हीं लेडी सिंघम इंस्‍पेक्‍टर अरुणा राय ने बुलंदशहर में 25 हजार के इनामी डकैत को दबोचा है।
बदमाश के पैर मेें लगी गोली

बुलंदशहर में गुरुवार देर रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश पर डकैती व लूट के आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। उस पर सीतापुर से 25000 रुपये इनाम रखा गया था।
यह भी पढ़ें

Video: बंदी इस आपत्तिजनक सामान को मुंह में रखकर पहुंचाते थे जेल में

मुखबिर से मिली थी सूचना

गुरुवार देर रात को अगौता बीवी नगर तिराहे पर कोतवाली थाना प्रभारी इंस्‍पेक्‍टर अरुणा राय अपनी टीम और क्राइम ब्रांच के साथ चेकिंग कर रही थीं। उन्‍हें मुखबिर की सूचना पर पता लगा कि बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा है। पुलिस ने उसे रोकना चाहा तो बदमाश ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश को पुलिस की गोली लग गई। आरोपी कई मामलों में वांछित चल रहा था। एसएसपी संतोष कुमार का कहना है क‍ि बदमाश का शरीफ है और वह मेरठ का रहने वाला है। वह आसपास के जनपद में घटना करके फरार हो जाता था। उससे एक तमंचा और चार कारतूस भी बरामद किए गए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Bulandshahr / बदमाश को सड़क पर दौड़ाने वाली लेडी सिंघम ने अब कुख्‍यात डकैत काे मारी गोली- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो