scriptBulandshahr: प्रेमिका से शादी करने के लिए मार दिया युवती को, हत्‍या करने के लिए दो साल पहले फंसाया था जाल में | bulandshahr police reveal noida yuvati murder case | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandshahr: प्रेमिका से शादी करने के लिए मार दिया युवती को, हत्‍या करने के लिए दो साल पहले फंसाया था जाल में

Highlights

क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया देखकर दो साल पहले रची थी साजिश
नोएडा की रहने वाली पूनम लावा कंपनी में करती थी काम
26 जनवरी को युवक नोएडा से ले गया था पूनम को

बुलंदशहरJan 27, 2020 / 06:12 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-01-27-17h54m37s234.png
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की बुलंदशहर (Bulandshahr) पुलिस (Police) ने नोएडा (Noida) में लावा कंपनी में काम करने वाली युवती की हत्या का खुलासा किया है। हत्यारोपी ने क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol) और सावधान इंडिया (Sawdhan India) जैसे सीरियल देखकर हत्या की साजिश रची थी। युवती को मारकर उसका प्रेमिका के साथ भागने का इरादा था।
प्रेमिका ने भी दिया साथ

सिकंदराबाद पुलिस ने नोएडा के गांव छायसा की रहने वाली पूनम की हत्या का खुलासा किया है। पूनम नोएडा में लावा कंपनी में काम करती थी। पूनम को सिकंदराबाद के सावली गांव निवासी कपिल ने 26 जनवरी को नोएडा से अगवा किया था। उसने अपनी होंडा सिटी गाड़ी में अपहरण किया था। आरोपी ने रास्ते में पूनम की गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इस हत्या में कपिल की प्रेमिका रूबी ने भी उसका साथ दिया।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: पत्‍नी बनाने वाली देवर के साथ Tik tok वीडियो, पति को नहीं मिल रहा खाना

bld.jpg
एक ही गांव के रहने वाले हैं युवक-युवती

दरअसल रूबी और कपिल दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। दोनों गैर बिरादरी से ताल्लुक रखते हैं। उनमें प्रेम प्रसंग था और दोनों शादी करना चाहते थे। दोनों की ही परिवार के लोग उनकी शादी के लिए रजामंद नहीं थे। रूबी अक्सर सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे क्राइम सीरियल देखा करती थी। इसके चलते हैं रूबी और कपिल ने मिलकर पूनम की हत्‍या की साजिश रची। इसके बाद वे पहचान मिटाने के लिए पूनम के शव को जला देते और भाग जाते। इससे लोग समझते कि रूबी मर गई है और उसकी तलाश नहीं की जाती।
गाड़ी की बेल्‍ट से दबाया गला

कपिल ने दो साल पहले नोएडा के छायसा की रहने वाली पूनम से संपर्क बढ़ाया। पूनम कद काठी में रूबी की तरह ही थी। योजना के तहत 26 जनवरी को कपिल नोएडा से पूनम को लेकर सावली गांव के लिए रवाना हुआ। रास्ते में उसने उसे एक हजार रुपये देकर उसे शराब पिलाई। बाद में पूनम की गाड़ी के बेल्ट से गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों का मकसद था कि पूनम के शव को रूबी के कपड़े पहनाकर उसके घर में आग के हवाले कर देंगे। इससे लोग समझेंगे कि रूबी ने आत्महत्या कर ली और वे कहीं बाहर जाकर शादी कर लेंगे।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: पति ने डिलीट कर दी ई-मेल, पत्‍नी की चली गई नौकरी

कपिल के कब्‍जे से बरामद की गई कार

एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि कपिल जैसे ही पूनम के शव को रूबी के घर के आग के हवाले करने पहुंचा तो गांव के कुछ लोगों को भनक लग गई। इसके डर से कपिल और रूबी वहां से फरार हो गए, मगर समय रहते कपिल और रूबी रविवार देर रात बुलंदशहर पुलिस के हाथ लग गए। अपहरण में इस्तेमाल की गई होंडा सिटी कार भी कपिल के कब्‍जे से बरामद कर ली गई है। साथ ही बेल्ट भी बरामद कर ली गई है।

Home / Bulandshahr / Bulandshahr: प्रेमिका से शादी करने के लिए मार दिया युवती को, हत्‍या करने के लिए दो साल पहले फंसाया था जाल में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो