Bulandshahr : स्कूल वैन गड्ढे में गिरने से डेढ़ दर्जन बच्चे घायल, माैके पर मची चीख-पुकार- देखें वीडियाे

Bulandshahr : स्कूल वैन गड्ढे में गिरने से डेढ़ दर्जन बच्चे घायल, माैके पर मची चीख-पुकार- देखें वीडियाे

Nitin Sharma | Publish: Jul, 20 2019 12:24:13 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • छोटे बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन सड़क किनारे गड्ढे में पलटी
  • डेढ़ दर्जन बच्चे हादसे में हुए घायल
  • चार बच्चों की हालत गंभीर देख हायर सेंटर किया गया रेफर

बुलंदशहर। बच्चों को स्कूल ले जा रही एक (SCHOOL VAN) प्राइवेट स्कूल की वैन शनिवार सुबह करीब आठ बजे (ACCIDENT) अनियंत्रित होकर गड्ढे में जाने से सड़क किनारे पलट गई। वैन के पलटते ही चारों तरफ चीख पुकार मच गई। वैन में सवार कई बच्चे घायल हो गये। जिन्हें आनन फानन में पास के अस्पताल में पहुंचाया गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने वैन को मौके से हटाकर बच्चों के परिजनों और स्कूल को मामले की जानकारी दी। हादसे में घायल दो बच्चों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। जिन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर में सिकंदराबाद के महेपा जागीर में ड्रीम वेली स्कूल स्थित है। रोज की तरह शनिवार सुबह वैन बच्चों को अलग अलग गांव से लेकर स्कूल जा रही थी। वैन सुबह करीब आठ बजे स्कूल के पास ही पहुंची थी कि एक वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी। इससे वैन में सवार डेढ़ दर्जन बच्चे भी घायल हो गये। वहीं चारों तरफ चीख पुकार मच गई। बच्चों की चीख सुनकर मौके से गुजर रहे, लोगों ने आनन फानन में पुलिस को सूचना देकर घायल बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों के स्कूल और परिजनों को हादसे की जानकारी दी। इसके बाद परिजन भी दौड़ते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं हादसे के बाद से परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

 

school van

चार बच्चों की हालत गंभीर, नोएडा के अस्पताल में रेफर

हादसे के बाद मामूली रूप से घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद बुलंदशहर के एक प्राइवेट अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए चार बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। हालत गंभीर देख बुलंदशहर से बच्चों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में रेफर किया गया है। यहां बच्चों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। स्थानीय लोगों की मानें तो गाड़ी अपनी साइड से चल रही थी और कच्चे रास्ते में उतारने के कारण कार गड्ढे में जा गिरी। उधर इस हादसे को सुनकर बच्चों के परिवार वालों में कोहराम मच गया।

nn

वहीं मौके पर पहुंचे सीओ सिकन्द्राबाद ने बताया कि शनिवार सुबह स्कूल वैन पलट जाने से कुछ बच्चें घायल हो गए थे। उन्हें जैन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हादसा कार गड्ढे में जाने से पलट गई थी। गंभीर रूप से घायल बच्चों को नोएडा समेत हायर सेंटर रेफर किया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned