scriptरात में दुकान बंद घर के लिए निकले व्यापारी आैर मुंशी, सुबह मिले इस हाल में मच गया हाहाकार | Businessman and Munshi dead bodies found in godown | Patrika News

रात में दुकान बंद घर के लिए निकले व्यापारी आैर मुंशी, सुबह मिले इस हाल में मच गया हाहाकार

locationबुलंदशहरPublished: Feb 03, 2019 03:32:34 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर जिले के थाना नरोरा क्षेत्र में व्यापारी आैर मुंशी के शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने जतार्इ हत्या की आशंका

bulandshahr

रात में दुकान बंद घर के लिए निकले व्यापारी आैर मुंशी, सुबह मिले इस हाल में मच गया हाहाकार

बुलंदशहर. नरोरा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक व्यापारी और उसके मुंशी का शव उन्हीं के गोदाम में मिले। परिवार के लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस घटना की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

दिनदहाड़े व्यापारी पर तमंचा तान लाखों रुपये लूटे, लोगों ने विरोध में बंद किया बाजार

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर जिले के थाना नरोरा क्षेत्र में कृष्णराज वार्ष्णेय हार्डवेयर की दुकान करते थे। शनिवार रात दुकान से अपने घर नहीं पहुंचे थे। उनके साथ मुनीम अमित अग्रवाल भी साथ था। जब परिजनों ने फोन किया ताे उनका फोन नहीं उठा। इसके बाद रविवार सुबह उनको ढूंढा गया तो दुकान के गोदाम में ही दोनों के शव मिले। यह सुनते परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना के बाद एसएसपी बुलंदशहर पुलिस फोर्स के साथ नरोरा पहुंचे आैर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ परिजनों की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। परिवार के लोगों की मानें तो दोनों की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

जब सूकर पकड़ने आए शिकारियों के जाल में फंसा तेंदुआ तो उल्टे पैर लगार्इ दौड़, देखें वीडियो-

सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे बुलंदशहर एसएसपी प्रभाकर चौधरी का दावा है कि जिस गोदाम में इनके सब मिले हैं। उस गोदाम में अलाव भी जल रहा था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत का खुलासा हो जाएगा। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से जांच में जुटी है। वहीं मृतक के रिश्तेदार राकेश ने बताया कि रात के समय वे दुकान बंद करके गोदाम में चले गए थे। रात को जब कृष्णराज की पत्नी ने फोन किया ताे फोन नहीं उठा। सुबह जब नौकर के साथ पत्नी गोदाम पर गर्इ तो खिड़की खोलते ही होश उड़ गए। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो