scriptदो भाईयों में इस बात को लेकर चले लाठी-डंडे, गोली लगने से एक की हालत नाजुक, देखें वीडियो | fight between two brothers | Patrika News
बुलंदशहर

दो भाईयों में इस बात को लेकर चले लाठी-डंडे, गोली लगने से एक की हालत नाजुक, देखें वीडियो

Highlights:
-जमीनी विवाद इतना बढ़ गया कि ताऊ के लड़के ब्रजपाल ने अपने चाचा के लड़के राहुल को गोली मार दी
-जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया
-राहुल का दावा है कि लगातार उसके परिवार के लोग जमीनी विवाद को लेकर लड़ते रहते हैं

बुलंदशहरSep 10, 2019 / 05:47 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-09-10_16-52-21.jpeg
बुलंदशहर। जनपद में जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार को एक परिवार के लोग आमने-सामने आ गए। वहीं आपस में चले लाठी-डंडों के बाद एक भाई ने दूसरे भाई को गोली मार दी। जिसे गंभीर हालत में खुर्जा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर गांव में दबिश शुरु कर दी है।
यह भी पढ़ें

सपा विधायक और SDM के बीच सड़क पर जमकर हुई ‘तू-तू मैं-मैं’, छोड़े ऐसे शब्दों के तीर… वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा देहात के गांव नगला मौजमपुर में जमीनी विवाद इतना बढ़ गया कि ताऊ के लड़के ब्रजपाल ने अपने चाचा के लड़के राहुल को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहुल का दावा है कि लगातार उसके परिवार के लोग जमीनी विवाद को लेकर लड़ते रहते हैं और कई बार पहले भी मार पिटाई कर चुके हैं। एक बार फिर जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हुआ और झगड़ा इतना बढ़ गया गोली तक चल गई।
यह भी पढ़ें

सपा विधायक और SDM के बीच सड़क पर जमकर हुई ‘तू-तू मैं-मैं’, छोड़े ऐसे शब्दों के तीर… वायरल हुआ वीडियो

उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और पीड़ित खुर्जा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मौके पर पहुंचे सीओ खुर्जा गोपाल सिंह ने बताया कि एक ही परिवार का जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है और आरोपियों के लिए गांव में दबिश दी जा रही है।

Home / Bulandshahr / दो भाईयों में इस बात को लेकर चले लाठी-डंडे, गोली लगने से एक की हालत नाजुक, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो