scriptखाई में गिरे मिनी ट्रक में लगी आग जूता व्यापारी समेत दाे जिंदा जले | Fire in the truck that fell in the ditch 2 died including shoe trader | Patrika News

खाई में गिरे मिनी ट्रक में लगी आग जूता व्यापारी समेत दाे जिंदा जले

locationबुलंदशहरPublished: Nov 30, 2020 08:59:03 am

Submitted by:

shivmani tyagi

बुलंदशहर की स्याना क्षेत्र की घटना
खानपुर क्षेत्र के रहने वाले थे व्यापारी

b3.jpg

नर कंकाल काे बाहर निकालते पुलिसकर्मी

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बुलंदशहर . स्याना क्षेत्र में एक मैजिक वाहन में अचानक आग लग गई और इसमें सवार जूता व्यापारी समेत दो व्यक्ति जिंदा जल गए। पुलिस ने जेसीबी की सहायता से खाई में गिरे इस वाहन को खिंचवाया और इसके अंदर से दाेनाें के कंकाल निकलावकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस घटना के बाद से व्यापारी के परिवार में काेहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

माता-पिता ने रक्तदान करके मनाया बेटे का जन्मदिन

यह दुर्घटना स्याना में बीबीनगर मार्ग पर हुई। यहां गांव करौली के पास सड़क किनारे खाई में एक मैजिक वाहन जली हालत में पलटा हुआ मिला। यह वाहन पूरी तरह से जल चुका था। सुबह जब लोगों ने इसे देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से इस वाहन को बाहर निकलवाया जिसमें दो नर कंकाल मौजूद थे। कोतवाल जेके सिंह ने के अनुसार मृतक की पहचान जी अरोरा के रहने वाले उम्र दराज खान के रूप में हुई है। वह जूता व्यापारी हैं।
यह भी पढ़ें

माता-पिता ने रक्तदान करके मनाया बेटे का जन्मदिन

शनिवार को वह जूते के खाली डिब्बे लेने के लिए हापुड़ गए थे। वाहन में उनके साथ मुख्तार पुत्र सरदार भी था। देर रात किसी समय लौटते वक्त उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया और खाई में जा पलटा। आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान वाहन में आग लग गई और इन दोनों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला जिससे इनकी जलकर मौत हो गई।
b1.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो