खाई में गिरे मिनी ट्रक में लगी आग जूता व्यापारी समेत दाे जिंदा जले

  • बुलंदशहर की स्याना क्षेत्र की घटना
  • खानपुर क्षेत्र के रहने वाले थे व्यापारी

By: shivmani tyagi

Published: 30 Nov 2020, 08:59 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बुलंदशहर . स्याना क्षेत्र में एक मैजिक वाहन में अचानक आग लग गई और इसमें सवार जूता व्यापारी समेत दो व्यक्ति जिंदा जल गए। पुलिस ने जेसीबी की सहायता से खाई में गिरे इस वाहन को खिंचवाया और इसके अंदर से दाेनाें के कंकाल निकलावकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस घटना के बाद से व्यापारी के परिवार में काेहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: माता-पिता ने रक्तदान करके मनाया बेटे का जन्मदिन

यह दुर्घटना स्याना में बीबीनगर मार्ग पर हुई। यहां गांव करौली के पास सड़क किनारे खाई में एक मैजिक वाहन जली हालत में पलटा हुआ मिला। यह वाहन पूरी तरह से जल चुका था। सुबह जब लोगों ने इसे देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से इस वाहन को बाहर निकलवाया जिसमें दो नर कंकाल मौजूद थे। कोतवाल जेके सिंह ने के अनुसार मृतक की पहचान जी अरोरा के रहने वाले उम्र दराज खान के रूप में हुई है। वह जूता व्यापारी हैं।

यह भी पढ़ें: माता-पिता ने रक्तदान करके मनाया बेटे का जन्मदिन

शनिवार को वह जूते के खाली डिब्बे लेने के लिए हापुड़ गए थे। वाहन में उनके साथ मुख्तार पुत्र सरदार भी था। देर रात किसी समय लौटते वक्त उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया और खाई में जा पलटा। आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान वाहन में आग लग गई और इन दोनों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला जिससे इनकी जलकर मौत हो गई।

b1.jpg
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned