scriptKangana Ranaut : रावराज विलास फोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत ने की शूटिंग साइट विजिट | Kangana Ranaut reached Bibi Nagar Raoraj Vilas in Bulandshahr visited the shooting site | Patrika News
बुलंदशहर

Kangana Ranaut : रावराज विलास फोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत ने की शूटिंग साइट विजिट

Kangana Ranaut बुलंदशहर के बीबीनगर के कुचेसर स्थित रावराज विलास फोर्ट एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस फोर्ट में अब बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगी। कंगना रनौत गुरुवार को यहां पहुंचीं और उन्होंने फोर्ट में शूटिंग साइट की लोकेशन देखी। कंगना रनौत ने आज शुक्रवार को फोर्ट का सुबह का नजारा भी शूटिंग के लिहाज से देखा। इस दौरान कंगना को देखने के लिए फोर्ट के बाहर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुटी रही।

बुलंदशहरJul 08, 2022 / 04:01 pm

Kamta Tripathi

रावराज विलास पहुंचीं कंगना रनोट ने की शूटिंग साइट विजिट

रावराज विलास पहुंचीं कंगना रनोट ने की शूटिंग साइट विजिट

Kangana Ranaut बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जिले के बीबी नगर के कुचेसर कस्बा स्थित राव राज विलास फोर्ट पहुंचीं। जहां पर कंगना रनौत ने शूटिंग करने के लिए साइट विजिट की। बताया जाता है कि इस फोर्ट में कंगना की नई फिल्म की शूटिंग जल्‍द शुरू होगी। बता दें कि मेरठ मंडल का जिला बुलंदशहर फिल्‍मकारों की पसंद बनता जा रहा है। इससे पहले कंगना रनौत ने गत 30 मई को कुचेसर किला स्थित मड फोर्ट व राव राज विलास पहुंचकर शूटिंग के बारे में आवश्यक जानकारी ली थी।
उस समय वह कुछ देर अपनी टीम के साथ यहां रुकी थीं। उसके बाद से यह माना जा रहा था कि कंगना रनौत जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग फोर्ट में करेंगी। बता दें कि बुलंदशहर जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर कुंवर राजेंद्र पाल सिंह का ऊंचा गांव फोर्ट देशी-विदेशी पर्यटकों के साथ ही फिल्मी दुनिया को भी बेहद पसंद है। इस दौरान फोर्ट के बाहर पुलिस की कड़ी सुरक्षा रही।
यह भी पढ़े : सेना भर्ती योजना अग्निपथ के विरोध में गांवों से तिरंगा लेकर निकली युवाओं की टोली, हाइवे कर दिया जाम

बताया जाता है कि कंगना रनौत जल्द ही एक धमाकेदार फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही है। उनकी ये फिल्म देशभक्ति पर आधारित फिल्म होगी। कंगना ने हालांकि पत्रकारों के सामने फिल्म के नाम का और उसके बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। कंगना रनौत ने फोर्ट की साइट देखकर संतोष जताया। उन्होंने कहा कि देश में फिल्मों की शूटिंग के लिए ऐसी साइटें बहुत ही कम मिलती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो