scriptLive Encounter : गोलियों की बौछार के बीच बचाई जान,फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस छानती रही खाक | Live encounter between police and badmash, badmash farar | Patrika News
बुलंदशहर

Live Encounter : गोलियों की बौछार के बीच बचाई जान,फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस छानती रही खाक

Live Encounter : लग्जरी कार में सवार बदमाशों की पुलिस और स्वाट टीम से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार हुई। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग के बीच बदमाश आराम से फरार हो गए। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस ने नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू की लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चल सका।

बुलंदशहरDec 22, 2021 / 09:23 pm

Kamta Tripathi

Live Encounter : गोलियों की बौछार के बीच बचाई जान,फरार बदमाशें की तलाश में पुलिस छानती रही खाक

Live Encounter : गोलियों की बौछार के बीच बचाई जान,फरार बदमाशें की तलाश में पुलिस छानती रही खाक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बुलंदशहर. Live Encounter : आज ग्रामीणों ने पुलिस और बदमाशों के बीच लाइव मुठभेड़ देखी। इस मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से गोलियों की बौछार हुई। पुलिस कर्मियों ने पोजिशन लेकर बदमाशों पर फायरिंग शुरू की और बदमाशों ने अपने बचाव में आते हुए चारों ओर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। इस कोशिश में बदमाश कामयाब भी हुए। पुलिस की टीम लाख कोशिश के बाद भी फरार बदमाशों को नहीं पकड़ सकी। लेकिन बदमाशों की लग्जरी कार पुलिस के हाथ लग गई है। जिससे कुछ सुराग मिले हैं।
आज दिन में लग्जरी कारों में सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों और स्वाट टीम के बीच अगौता थाना क्षेत्र के गांव गढिय़ा चौराहे पर मुलाकात हो गई। बदमाशों और पुलिस स्वाट टीम की ये मुलाकात मुठभेड़ में बदल गई। दोनों ओर से एक दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग हुई।
यह भी पढ़े : हलका इंचार्ज के संरक्षण में चल रहा था होटल में सेक्स रैकेट, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

फायरिंग से क्षेत्र में मचा हड़कंप
फायरिंग से अगौता क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोग जान बचाने के लिए इधर—उधर भागने लगे। बदमाश वैगनआर और फारच्यून जैसी लग्जरी गाड़ियों में सवार थे। बदमाशों को नोएडा बीटा थाने की पुलिस और स्वाट टीम ने घेर लिया। बदमाशों जब गांव गढिय़ा चौराहे पर पहुंचे तो सामने से आ रहे गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राला से बचाने के चक्कर में फारच्यून एक पुलिया से टकरा गई। इसके बाद वैगनआर में सवार बदमाश वहां से फरार हो गए। वहीं फारच्यून कार में सवार बदमाशों ने बाहर निकलकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी बदमाशों की गोली का जवाब दिया। इस दौरान पुलिस की गोली की बरसात के बीच ही तीन बदमाश जंगल में घुसकर भाग गए।
मुठभेड़ की सूचना पर पहुंचे एसएसपी
लाइव मुठभेड़ देखने वालों ने बताया कि बदमाशों ने दर्जनों राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। बदमाशों की गाड़ी में पुलिस की गोली लगी है। बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग की सूचना पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह, एसपी सिटी सुरेन्द्रनाथ तिवारी, सीओ सिटी शंशाक सिंह एएसपी कई थाना पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में करीब एक घंटे तक जंगलों को खाक छानी लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं चल सका।

Home / Bulandshahr / Live Encounter : गोलियों की बौछार के बीच बचाई जान,फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस छानती रही खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो