scriptडेयरी में इलेक्ट्रीशियन की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा- देखें वीडियो | man died due to electric shock in param dairy in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

डेयरी में इलेक्ट्रीशियन की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा- देखें वीडियो

परिजनाें का आराेप कंपनी प्रबंधक की लापरवाही से हुई माैत

बुलंदशहरApr 24, 2019 / 06:12 pm

Nitin Sharma

news

परम डेयरी में इलेक्ट्रीशियन की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों ने किया हंगाम- देखें वीडियो

बुलंदशहर।खुर्जा देहात स्थित परम डेयरी में इलेक्ट्रीशियन का काम करते समय करंट लगने से युवक की मौत हो गई।इसका पता लगते ही गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा काटा। इसके साथ ही मृतक के परिजनों ने प्रबंधन पर ही लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।

पिछले कई सालों से नौकरी करता था युवक

बुलंदशहर के खुर्जा देहात इलाके में परम डेयरी की मिल्क प्रोडक्शन यूनिट है। यहां डिबाई निवासी हरपाल इलेक्ट्रीशियन के पद पर तैनात था। लाइन सही करने के दौरान करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी लगते ही कंपनी में गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। साथ ही मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों को मृतक का शव जिला अस्पताल में होने की जानकारी मिली। जबकि मौत प्लांट में ही हो गई थी। परिजनों ने कम्पनी प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीओ खुर्जा गोपाल सिंह ने बताया कि अभी तक परिजनों की तहरीर नहीं मिली है। जैसी भी शिकायत देंगे। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bulandshahr / डेयरी में इलेक्ट्रीशियन की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो