scriptVideo: मॉल में चल रही थी सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’, अचानक युव‍कों में चलने लगे लात-घूंसे, जानिए क्‍यों | marpeet in bulandshahr during salman khan movie bharat | Patrika News
बुलंदशहर

Video: मॉल में चल रही थी सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’, अचानक युव‍कों में चलने लगे लात-घूंसे, जानिए क्‍यों

बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के एमएमआर मॉल का वीडियो हुआ वायरल
मॉल में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला युवकों को
सलमान खान की नई फिल्‍म भारत देखने आए थे युवक

बुलंदशहरJun 07, 2019 / 09:40 am

sharad asthana

Bulandshahar

Video: मॉल में चल रही थी सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’, अचानक युव‍कों में चलने लगे लात-घूंसे, जानिए क्‍यों

बुलंदशहर। जनपद के एमएमआर मॉल सनसिटी सिनेमा की कैंटीन का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें युवकों में मामूली बात के बाद जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान युवकों ने एक-दूसरे पर बेल्‍ट भी बरसाईं। बताया जा रहा कि ये युवक सलमान खान की नई फिल्‍म भारत देखने आए थे। मॉल में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से इनको बाहर निकाला। मॉल में इस तरह झगड़े की सूचना कई आ चुकी है। इससे अब पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल उठने लगे हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO : जेल में रेप के आरोपी भाजपा नेता से मिलने गए साक्षी महाराज पर जया प्रदा ने कह दी ऐसी बात, अब हो रही चर्चा

पुलिस को नहीं दी सूचना

बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के भूड़ में एमएमआर मॉल है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो वहां का बताया जा रहा है। मॉल में हुए झगड़े को सुरक्षाकर्मियों ने सुलझा दिया। पुलिस को इस बारे में कोई सूचना नहीं दी गई है। मॉल में झगड़े का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार यहां झगड़े हो चुके हैं, मगर पुलिस इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती। वायरल वीडियो गुरुवार शाम का बताया जा रहा है। कोतवाली देहात थान के इंस्‍पेक्‍टर दीक्षित कुमार त्‍यागी ने बताया कि इस मामले की कोई तहरीर नहीं आई है। अगर कुछ शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

भाभी बोलकर महिला को कार में बैठाया, फिर जो हुआ… जानिए गैंगरेप पीड़िता की जुबानी

इंटरवल के दौरान हुई थी कहासुनी

इस मामले में कैंटीन मैनेजर सुधीर ने बताया कि यहां आसपास के अराजक लोग रोज आते हैं। यह नहीं देखते कि कोई परिवार बैठा है या नहीं। बस मामूली विवाद पर आकर झगड़ा करते रहते हैं। कई बार ये यहां पर झगड़ा कर चुके हैं। हमने कई बार पुलिस को इसकी सूचना दी है मगर कोई कदम नहीं उठाया गया। उनका कहना है क‍ि युवकों में इंटरवल के दौरान टॉयलेट में कुछ मामूली कहासुनी हुई थी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो