scriptVIDEO: योगी के मंत्री का बयान, बड़े-बड़े अपराधियों को काफिले में लेकर जाते हैं | minister in yogi government anil sharma statement on bulandshahr viole | Patrika News
बुलंदशहर

VIDEO: योगी के मंत्री का बयान, बड़े-बड़े अपराधियों को काफिले में लेकर जाते हैं

मंत्री बनने के बाद अपने गृह जनपद लौटे अनिल शर्मा
स्याना हिंसा के आरोपियों के स्वागत पर दिया बयान
मंत्री बनाए जाने के लिए सीएम योगी का किया धन्यवाद

बुलंदशहरAug 30, 2019 / 02:04 pm

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-08-30_13-50-07.jpeg
बुलंदशहर। योगी सरकार के मंत्री मण्डल के विस्तार के बाद अपने गृह जनपद लौटे वन एंव पर्यावरण तथा जंतु उद्यान राज्य मंत्री अनिल शर्मा का बुलंदशहर में जोरदार स्वागत हुआ। दर्जनों जगह फूलमाला पहनाकर ढोल नगाड़े बजाकर माला पहनाकर जोर-शोर से स्वागत समारोह किया गया।
इस दौरान मंत्री अनिल शर्मा से स्याना हिंसा के आरोपियों के जेल से ज़मानत पर रिहा होने के बाद फूलमाला पहनाकर स्वागत करने को लेकर सवाल पूछा गया। जिसके जवाब में मंत्री अनिल शर्मा ने बताया कि स्याना हिंसा पर योगी सरकार की ओर से की गई कार्रवाई से सरकार की मंशा साफ है। सरकार ने बहुत ही आदर्श तरीके से पूरे मामले को संभाला हुआ है। साथ ही आरोपियों के स्वागत किए जाने के सवाल से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि बड़े बड़े अपराधियों के भी जेल से रिहा होने पर लोग उनको काफिले के रूप में लाने का काम करते हैं। तो मैं इसपर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।
इस दौरान अनिल शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया और कहा कि मैं जनता के बीच का आदमी हूं और जनता के बीच में ही रहूंगा। किसी को भी भटकने की कोई जरूरत नहीं है. सरकार की योजना जनता तक पहुंच रही हैं और योगी सरकार ने अच्छे काम हो रहे हैं। अनिल शर्मा को मंत्री बनाने के बाद सिकन्द्राबाद के लोगों में भी काफी उत्साह दिखाई दिया और वह अपने विधायक का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे।

Home / Bulandshahr / VIDEO: योगी के मंत्री का बयान, बड़े-बड़े अपराधियों को काफिले में लेकर जाते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो