scriptBulandshahr: जमीन के लिए देवर ने भाभी की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्‍या की | Murder Of Bhabhi By Dewar In Gulaothi Bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandshahr: जमीन के लिए देवर ने भाभी की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्‍या की

Highlights

गुलावठी थाना क्षेत्र में हुई वारदात
40 बीघा जमीन का है मामला
देवर ने काट दी थी गन्‍ने की फसल

बुलंदशहरFeb 24, 2020 / 09:56 am

sharad asthana

vlcsnap-2020-02-24-09h28m39s094.png
बुलंदशहर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश (West Uttar Pradesh) में जमीन एक बार फिर रिश्तो की कब्रगाह बन गई। आरोप है कि देवर ने अपनी भाभी को ट्रैक्टर तले रौंदकर मौत के घाट उतार दिया, जबकि भतीजा अपने चाचा से जान बचाकर भागा। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस (Police) ने शव का पंचनामा कर एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है।
जमीन पर जताने लगे अधिकार

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जमीन कई बार रिश्तों के खून से दागदार होती रही है। ताजा मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) के गुलावठी थाना क्षेत्र के इसेपुर गांव का है। वहां 40 बीघा जमीन ने महिला की जान ले ली। इसेपुर गांव के रहने वाले चंद्रपाल के दो बेटों का नाम कुंवरपाल और यशपाल है। चंद्रपाल की मौत के बाद कुंवरपाल और यशपाल 40 बीघा जमीन के वारिस बने। बाद में बीमारी के कारण कुंवरपाल की मौत हो गई। उसकी मौत के बाद पत्नी संतोष देवी और देवर यशपाल 40 बीघा जमीन पर अपना अधिकार जमाने लगे।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने चेकिंग के दौरान 58 पेटी हरियाणा मार्का अवैध शराब पकड़ी

कोर्ट में लंबित है मामला

इसके चलते परिवार की जमीन का मामला तहसीलदार के न्यायालय पहुंच गया। मामला अभी लंबित है। रविवार (Sunday) दोपहर के बाद यशपाल जमीन पर खड़ी गन्ने की फसल को काटने पहुंच गया। इसकी भनक उसकी भाभी संतोष देवी को लगी। आनन-फानन में वह फसल काट चुके देवर के पास पहुंची और रोकने के लिए ट्रैक्टर के आगे खड़ी हो गई।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: 60 साल के महाराज की गला रेतकर हत्‍या

मौके पर पहुंचे एसडीएम

आरोप है कि देवर ने उसको ट्रैक्टर से रौंद कर मार डाला। चाचा के इस खौफनाक कृत्य को देख भतीजा घबरा गया और बमुश्किल वहां से जान बचा कर भाग निकला। शोर सुनकर लोग खेत की तरफ दौड़े लेकिन आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम और भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव का कहना है कि यह दो भाइयों के बीच विवाद चल रहा था। इसमें आरोप लगा है कि एक भाई ने भाभी को ट्रैक्‍टर से कुचलकर मार दिया गया है। मामले की जांच चल रही है।

Home / Bulandshahr / Bulandshahr: जमीन के लिए देवर ने भाभी की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्‍या की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो