scriptUP के इस शहर में भीषण दुर्घटना, खड़े ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार.. मासूम सहित 4 की मौत | over speed car collided in truck, 4 dead | Patrika News
बुलंदशहर

UP के इस शहर में भीषण दुर्घटना, खड़े ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार.. मासूम सहित 4 की मौत

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी । इसके बाद कार सड़क किनारे खड़े नए ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद जोरदार धमाका हुआ। इसके बाद कार के परखच्चे उड़ गए।हाईवे स्थित बरौली कट के पास हुए दर्दनाक हादसे के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने लोगों का रेस्क्यू करना शुरू कर दिया।

बुलंदशहरMar 08, 2024 / 10:04 pm

anoop shukla

UP के इस शहर में भीषण दुर्घटना, खड़े ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार.. मासूम सहित 4 की मौत

UP के इस शहर में भीषण दुर्घटना, खड़े ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार.. मासूम सहित 4 की मौत

जिले में हुई भीषण दुर्घटना में मासूम सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार एक खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मरने वालों में एक मासूम बच्चा भी शामिल है।
सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। हाईवे स्थित बरौली कट के पास हुए दर्दनाक हादसे के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने लोगों का रेस्क्यू करना शुरू कर दिया। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला। इसमें 4 की मौत हो चुकी थी।
सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी । इसके बाद कार सड़क किनारे खड़े नए ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद जोरदार धमाका हुआ। इसके बाद कार के परखच्चे उड़ गए।
जानकारी के मुताबिक दिल्ली के कुंडली की रहने वाला परिवार शुक्रवार को पहासू के नारऊ गांव निवासी रिश्तेदार के यहां आयोजित भंडारे में आई थी। शाम को करीब चार बजे परिवार के 7 लोग एक कार से वापस घर लौट रहे थे। जब वह खुर्जा क्षेत्र में बौरोली गांव के पास पहुंचे, तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी।
कार में सवार चार की दर्दनाक मौत

हादसे में कार सवार 70 साल की चंद्रकली, उसका बेटा तोताराम (58), बहू बबीता (55) और परपौत्र पीकू (5) पुत्र पवन की मौत हो गई। इसके अलावा मृतक तोताराम का बेटा पवन, पवन की पत्नी सुषमा और पवन का 3 साल का भतीजा ज्ञान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।डॉक्टर ने बताया कि पवन और सुषमा के सिर और कमर में गंभीर चोट हैं।
इसके अलावा ज्ञान की आंख फूट गई है। उसकी हालत गंभीर है। इसलिए उसे हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।पुलिस क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को हटाने में जुटी है। खुर्जा CO वरुण कुमार ने बताया कि हादसे की वजह कार के ड्राइवर की झपकी आना बताई जा रही है। हादसे के बाद मृतकों की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Home / Bulandshahr / UP के इस शहर में भीषण दुर्घटना, खड़े ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार.. मासूम सहित 4 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो