scriptआरएसएस की शाखा ने गांव में लगाया कैंप, बच्चों से बुजुर्गों को सिखाया ये पाठ- देखें वीडियो | rss organised camp in bulandshahr village | Patrika News
बुलंदशहर

आरएसएस की शाखा ने गांव में लगाया कैंप, बच्चों से बुजुर्गों को सिखाया ये पाठ- देखें वीडियो

Highlights

गांव में लगाया गया कैंप, बुजुर्गों से बच्चों ने लिया हिस्सा
स्वस्थ्य रहने के लिए योगासन कराने के साथ सिखाया ये पाठ
गांव में हर दिन चलेगा यह कैंप

बुलंदशहरSep 22, 2019 / 02:13 pm

Nitin Sharma

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में लगातार आरएसएस की शाखा कैंप कोतवाली देहात के गांव नैथला हसनपुर में रविवार को लगवाया गया। इसमें बच्चों से लेकर बुजुर्गों के साथ आरएसएस के पदाधिकारियों ने कैंप लगाकर उन्हें कई गुण सिखाये। इसके साथ ही आसन के बारे में भी जानकारी दी। उनको संबोधन किया।

बुलंदशहर के गांव नैथला हसनपुर में रविवार सुबह आरएसएस शाखा का आयोजन किया गया। इसमें जिले के जयप्रकाश विभाग प्रमुख और अमित शर्मा संपर्क प्रमुख मुख्य रूप से कैंप में शामिल हुए। जिसमें गांव के सैकड़ों बच्चे बुजुर्ग और नौजवान भी शामिल रहे, आरएसएस की शाखा में पहले बच्चों को योगासन के बारे में जानकारी दी और उसके बाद कई हथकंडे सिखाये। इसके साथ ही संबोधन किया गया। आरएसएस की रणनीतियों की जानकारी भी दी। गांव के युवा प्रियंका सिंह ने बताया कि आज हमारे गांव में आरएसएस की शाखा लगी है। इसमें बाहर से आए अतिथियों ने हमें आरएसएस के बारे में जानकारी दी। इस प्रोग्राम में मुख्य अतिथि जयप्रकाश, अमित शर्मा, संपर्क प्रमुख और गांव के प्रेम कौशिक गुरुदत्त गुप्ता, मूला शर्मा, सार्थक शर्मा, सोनू शर्मा आदि लोग शामिल हुये।

Home / Bulandshahr / आरएसएस की शाखा ने गांव में लगाया कैंप, बच्चों से बुजुर्गों को सिखाया ये पाठ- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो