scriptशिवसेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर अखिलेश यादव की जमकर की तारीफ, जानिये पूरा मामला | shiv sena leader protest in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर अखिलेश यादव की जमकर की तारीफ, जानिये पूरा मामला

Highlights
. कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर किया प्रदर्शन. सरकार से की कई मांग . एसएसपी को हटाने की मांग
 

बुलंदशहरOct 20, 2019 / 04:29 pm

virendra sharma

shiv.png
बुलंदशहर. कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। बुलंदशहर में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के हत्यारों को गिरफ्तार करने व तत्काल लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को हटाने के लिए शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम धर्मगुरु ने कहा- कश्मीर से कन्याकुमारी तक डरा हुआ है पूरा देश

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। साथ ही प्रदेश सरकार से अपराध पर अंकुश लगाने की मांग की। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कमलेश तिवारी के मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने लखनऊ के एसएसपी और सुरक्षा में लापरवाही करने वाले सुरक्षाकर्मियों को भी निलंबित किए जाने की मांग की। साथ ही परिवारजनों को 50 लाख का मुआवजा दिए जाने और एक सदस्य सरकारी नौकरी देने की मांग उठाई।
इसके अलावा सुरक्षा की भी मांग की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अखिलेश की सपा सरकार ने कमलेश तिवारी की सुरक्षा की थी, लेकिन भाजपा सरकार में उनकी सुरक्षा हटा ली गई। उधर इस मामले में मेरठ मंडल उपाध्यक्ष राजकुमार गिरी ने बताया कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में लापरवाह पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो