Online Ad देकर लोगों को फंसाता था ये गैंग, फिर इस तरह कर लेता था ठगी

Online Ad देकर लोगों को फंसाता था ये गैंग, फिर इस तरह कर लेता था ठगी

Rahul Chauhan | Updated: 21 Jul 2019, 05:47:29 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-यह लोग सोशल मीडिया द्वारा लोन दिलाने के नाम पर सीधे साधे लोगों से करोड़ों की ठगी कर चुके हैं

-गैंग बुलंदशहर के अरनिया क्षेत्र में अपना ऑफिस बनाकर गूगल पर विज्ञापन निकालते थे

-पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर जेल भेज दिया है

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में लगातार सोशल मीडिया द्वारा लोगों से चकमा देकर ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। कहीं एटीएम कार्ड बंद होने के नाम पर जानकारी लेकर ठगी हो रही है। तो कहीं पोलिसी आदि के नाम पर। ताजा मामला बुलंदशहर जिले का है। जहां पुलिस ने एक ऐसे ही ठगों के गैंग का पर्दाफाश किया है।

यह भी पढ़ें : पलायन मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने ये बड़ा दावा करते हुए किया तीन को गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक यह लोग सोशल मीडिया द्वारा लोन दिलाने के नाम पर सीधे साधे लोगों से करोड़ों की ठगी कर चुके हैं। ये नटवरलालों का गैंग बुलंदशहर के अरनिया क्षेत्र में अपना ऑफिस बनाकर गूगल पर विज्ञापन निकालते थे और उसके जो लोग इनके बहकावे में आ जाते उनसे यह ठगी कर लेते। फिलहाल पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : आजम खान की पत्नी ने कहा- मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा, कभी भी हो सकती है किसी की हत्या

सीओ खुर्जा राघवेंद्र सिंह ने बताया कि अरनिया थाना क्षेत्र में छापेमारी की और इन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। ठगों के पास से पुलिस ने 3 लैपटॉप, 10 मोबाइल फोन, 4 एटीएम कार्ड, दो ड्राइविंग लाइसेंस, दो आधार कार्ड, दो पैन कार्ड, दो वोटर आईडी कार्ड तथा कुछ सिम कार्ड और 16 फर्जी प्राइवेट फाइनेंस कंपनी लोन के अप्रूवल ऐड तथा एक i10 कार, एक बलेनो कार और दो लाख रुपये नगद किए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned