scriptVideo : पत्नी ने प्रेमी संग पति की हत्या कर बताया हादसा, सीसीटीवी फुटेज से कुछ घंटों में ही खुल गया राज | wife killed her husband with lover cctv camera catch footage | Patrika News
बुलंदशहर

Video : पत्नी ने प्रेमी संग पति की हत्या कर बताया हादसा, सीसीटीवी फुटेज से कुछ घंटों में ही खुल गया राज

पुलिस ने 24 घंटे में ही खोल दिया केस, सच्चाई जानकर हैरान रह गये लोग

बुलंदशहरMay 07, 2019 / 05:00 pm

Nitin Sharma

news

Video : पत्नी ने प्रेमी संग पति की हत्या कर बताया हादसा, सीसीटीवी फुटेज से कुछ घंटों में ही खुल गया राज

बुलंदशहर।सात जन्म साथ निभाने का वादा करके ससुराल आई, एक पत्नी ने अपने पति को प्रेमी संग मिलकर मौत के घाट उतार दिया।हत्या को हादसे का रूप देने के लिए आरोपी महिला ने प्रेमी का शव नाले में डलवा दिया। वहीं पुलिस ने नाले से शव मिलने पर पहले तो इसे हादसा समझकर जांच शुरू की, लेकिन महिला के घर के पास से मिली सीसीटीवी फुटेज ने कुछ ही मिनटों में पूरा मामला खोल दिया। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस को नाले में पड़ा मिला था युवक का शव

दरअसल रविवार सुबह बुलंदशहर की सिकंदराबाद पुलिस को कोतवाली से महज 100 मीटर दूर स्तिथ गंदे नाले में शव पड़ा होने की सूचना मिली। मृतक की पहचान कूंचाराजा निवासी हरीशचंद के रूप में हुई। पुलिस ने नाले से शव निकालकर पंचनामा भरकर हादसे के एंगल से जांच शुरू की, लेकिन पुलिस ने जैसे ही मृतक के पड़ोसी के यहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी, तो सब दंग रह गये। फुटेज रविवार तड़के एक अनजान शख्स हरिचंद के घर से उसका शव बोरे में भरकर ले जाता दिखा। यह देखते ही पुलिस की जांच घूम गई। उन्होंने तुरंत मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो सारी वारदात खुलकर सामने आ गई।

हत्या को हादस दिखाने के लिए बोरे में भरा था शव

मृतक की पत्नी से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि हरीशचंद की हादसे में नहीं बल्कि उसकी घर में ही पत्नी और उसके प्रेमी ने हत्या की थी। महिला और हत्यारोपी संदीप के बीच अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी हरीशचंद को लगती उससे पहले ही पत्नी ने उसे साइड करने का प्लान बना लिया। इसके लिए पत्नी ने शनिवार रात आरोपी प्रेमी को घर बुलाकर उसे छिपा दिया। हरीश चंद जैसे ही घर पहुंचा उसकी पत्नी ने उसे खाना खिलाकर सुला दिया। पति के सोने के बाद आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर हरीश चंद की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या का हादसा बनाने के लिए प्रेमी महिला के पति का शव बोरे में भरकर उसे नाले में डालकर फरार हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज से राज खुलते ही आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Bulandshahr / Video : पत्नी ने प्रेमी संग पति की हत्या कर बताया हादसा, सीसीटीवी फुटेज से कुछ घंटों में ही खुल गया राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो