scriptशॉकिंग: कूड़े डालने गई महिला के साथ पहले किया गैंगरेप, बाद में बममाशों ने किया ये | woman gang raped in farm | Patrika News
बुलंदशहर

शॉकिंग: कूड़े डालने गई महिला के साथ पहले किया गैंगरेप, बाद में बममाशों ने किया ये

खेत में कूड़ा डालने गई महिला के साथ अपराधियों ने पहले किया गैंगरेप। इसके बाद जो किया उसके बारे में जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

बुलंदशहरNov 16, 2017 / 07:41 pm

Ashutosh Pathak

woman gang raped in farm
बुलन्दशहर। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद यूपी में अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला है बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र की, जहां कूड़ा फेंकने गई एक महिला के साथ अपराधियों ने बर्बरतापूर्वक गैंगरेप किया। इसके बाद उसे गला दबाकर जान से मारने की कोशिश। लेकिन, महिला की किस्मत अच्छी थी कि उसकी जान बच गई।
woman gang raped in farm
खेत में बेहोश पड़ी थी महिला

परिजनों का कहना है कि बुधवार शाम करीब 6 बजे पीड़िता खेत में कूड़ा डालने गई थी। लेकिन, जब रात को वापस नहीं लौटी तो परेशान परिजनों ने महिला को जगह-जगह ढूंढना शुरू कर दिया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। गुरुवार सुबह जब कुछ ग्रामीण खेत की ओर जा रहे थे तभी ईंख के खेत में निर्वस्त्र अचेत अवस्था में महिला पड़ी हुई दिखाई दी। ग्रामीणों ने तुंरत उसके परिजन को जानकारी और फिर बाद पुलिस को सूचना दी गई। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद महिला को कपड़े पहनवाकर जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पीड़िता के ससुर का दावा है कि दरिदों ने पहले शराब पी, फिर उसका गैंगरेप किया। इसके बाद उसकी साड़ी से ही गला दबाकर हत्या का प्रयास किया गया। क्योंकि, जहां महिला पड़ी हुई थी वहां से पुलिस ने शराब की बोतल भी बरामद किए हैं। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। उनका यह भी कहना था कि पुलिस पीड़िता के होश में आने का इंतजार कर रही है। उसके बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
बयान देने की स्थिति में नहीं है पीड़िता

घटना की जानकारी पर एसएसपी सहित बुलन्दशहर पुलिस के आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और पीड़िता के ब्यान दर्ज करने की कोशिश की। लेकिन, पीड़िता की हालत इतनी नाजुक है कि उसे अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। हालांकि, पुलिस के आला अधिकारी घटना की जल्द खुलासा करने का दावा कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो