कार्तिक मेले के लिए पचपन लाख का बजट...

Suraksha Rajora

Publish: Sep, 12 2018 08:52:16 PM (IST)

Bundi, Rajasthan, India
2/2

केशवरायपाटन. नगर पालिका बोर्ड की बैठक बुधवार को पालिकाध्यक्ष सुखदेव सिंह संधु की अध्यक्षता में हुई। जिसमें वर्ष 2018 के कार्तिक मेले पर चर्चा करते हुए मेले के अच्छे आयोजन के लिए 55 लाख रूपए का बजट स्वीकृत करने का प्रस्ताव लिया।

 

पालिकाध्यक्ष संधु ने बताया कि मेला परिसर व मंदिर की सीढिय़ों के लिए 87 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। बैठक में विजया दशमी पर्व व अन्य उत्सवों में पिछले बजट से दस प्रतिशत बढ़ाने का निर्णय किया गया।

 

बैठक में पार्षद रामसिंह गुर्जर ने मात्रा रोड पर सरकारी भूमि पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने की मांग की। किरण केवट ने मंदिर के पास जनसुविधा की व्यवस्था करवाने की बात रखी।

 

अब्दुल अजीज ने सफाई व्यवस्था चार भागों में बांटने की मांग की। वहीं पंकज पाण्डे ने सफाई व्यवस्था सुधारने की मांग सदन में रखी। मनोनीत पार्षद मेनका सेन ने भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सहकारी चीनी मिल चौराहा पर प्रतिमा लगाने व पालिका सभा भवन का नाम अटल के नाम पर रखने की मांग की। इस दौरान अधिशासी अधिकारी मनोज मालव भी मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned