scriptआठ दिन बीत गए नही बदला ट्रांसफार्मर, जलापूर्ति ठप | aath din beet gae nahee badala traansaphaarmar, jalaapoorti thap | Patrika News
बूंदी

आठ दिन बीत गए नही बदला ट्रांसफार्मर, जलापूर्ति ठप

कस्बें में नवीन प्राथमिक विद्यालय के पास लगी जलदाय विभाग की पेयजल योजना का ट्रांसफार्मर आठ रोज से जला हुआ है।

बूंदीMay 28, 2019 / 01:28 pm

पंकज जोशी

aath din beet gae nahee badala traansaphaarmar, jalaapoorti thap

आठ दिन बीत गए नही बदला ट्रांसफार्मर, जलापूर्ति ठप

भण्डेडा. कस्बें में नवीन प्राथमिक विद्यालय के पास लगी जलदाय विभाग की पेयजल योजना का ट्रांसफार्मर आठ रोज से जला हुआ है। जिससे नलकूप बंद होने से ग्रामीणों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों को पानी जुटाने के लिए मशक्ïकत करनी पड़ रही है।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सादेड़ा के भण्डेड़ा कस्बें में जलदाय विभाग की पेयजल योजना का ट्रांसफार्मर आठ दिनों से जला हुआ है। ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मर के जलने की सुचना विभाग दे दी थी। मगर आठ दिन बीत जाने के बाद भी पेयजल योजना के जले हुए ट्रांसफार्मर को नही बदला गया। जिस कारण से कस्बे में जलसंकट बना हुआ है।
ग्रामीणों का कहना है कि विभाग का लम्बे समय से एक ही नलकूप चालु था। इसका भी ट्रांसफार्मर जलने के बाद से ही बन्द होने से कस्बें के बाशिंदें पानी के लिए परेशान हो रहे है।
इधर विभाग के अधिकारी का कहना है की ट्रांसफार्मर को बदलने के लिए विधुत विभाग के सहायक अभियंता को पत्र लिख दिया था निगम ने क्यों नही बदला है जानकारी करते है।
पितांबर मीणा, सहायक अभियंता जलदाय विभाग, नैनवां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो