#BREKING NEWS गो तस्करों ने किया हमला, जानिए पुलिस ने क्यो की लापरवाही

राष्ट्रीय राजमार्ग ५२ पर टनल के यहां शनिवार रात को गोरक्षा दल के कार्यकर्ताओं पर सरिए व लाठियों से तीस से चालीस गो तस्करों ने हमला कर दिया।

By: धीरज शर्मा

Published: 20 Jan 2018, 11:41 PM IST


बूंदी. राष्ट्रीय राजमार्ग ५२ पर टनल के यहां शनिवार रात को गोरक्षा दल के कार्यकर्ताओं पर सरिए व लाठियों से तीस से चालीस गो तस्करों ने हमला कर दिया। हमलावर गो तस्करों को छुड़ाकर भी ले गए।

हमले में चार गो रक्षा दल के कार्यकर्ता घायल हो गए। लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची। जबकि गो रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचित कर दिया था। फिर भी आधा घण्टे देरी से आई पुलिस। बाद में सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने गोवंश से भरी पिकअप गाड़ी को जब्त किया। वहीं हमलावरों की तलाश शुरू की। लेकिन पुलिस के हाथ कोई नहीं आया। जानकारी के अनुसार गो रक्षा दल को ५.३० बजे सूचना मिली थी कि चार पिकअप गाड़ी शाहपुरा से गोवंश भरकर रवाना हुई है। इस दौरान रात करीब ८ बजे हिण्डोली से एक पिकअप गाड़ी गोवंश से भरी हुई निकली। जिसका पीछा उन्होंने किया।

टनल के यहां पर पहले से खड़े कार्यकर्ताओं ने हाइवे पर ट्रकों को आड़ा तिरछा फंसाकर पिकअप को रोक लिया। उन्होंने गाड़ी में सवार दो गो तस्कारों को पकड़ लिया। गाड़ी में गोवंश भरे होने पर उन्होंने सदर थाना पुलिस को सूचित किया। इतने में पुलिस के आने से पहले तस्कारों के करीब तीस से चालीस साथी हथियार लेकर वहां पहुंचे। उन्होंने गो रक्षा दल के कार्यकर्ताओं पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे मोनू पगारा, किट्टू सैनी, रवि शर्मा व रामराज खटाणा के चोटे लगी है। घटना के बाद गोरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंची पुलिस से हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की।

हिण्डोली पुलिस ने किया अनसुना
गो रक्षा दल के नितेश गांधी ने बताया कि चार पिकअप गाडियां गोवंश से भरकर आने की सूचना थी। दो पिकअप गाडियां हिण्डोली क्षेत्र में कच्चे रास्ते पर होने की हिण्डोली पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद भी हिण्डोली पुलिस ने उन गाडियों को नहीं पकड़ा।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned