scriptबूंदी उत्सव को लेकर पूजा-अर्चना कर दिया गणेशजी को निमंत्रण | Bundi News, Bundi Rajasthan,Bundi Festival,Worship and all,Invitation, | Patrika News
बूंदी

बूंदी उत्सव को लेकर पूजा-अर्चना कर दिया गणेशजी को निमंत्रण

हिण्डोली. कस्बे में 17 नवम्बर को आयोजित होने वाले बूंदी उत्सव को लेकर बुधवार को उपखंड अधिकारी व बूंदी उत्सव समिति ने गणेश बावड़ी जाकर गणेशजी की पूजा-अर्चना कर निमंत्रण दिया।

बूंदीNov 14, 2019 / 01:00 pm

पंकज जोशी

बूंदी उत्सव को लेकर पूजा-अर्चना कर दिया गणेशजी को निमंत्रण

बूंदी उत्सव को लेकर पूजा-अर्चना कर दिया गणेशजी को निमंत्रण

हिण्डोली. कस्बे में 17 नवम्बर को आयोजित होने वाले बूंदी उत्सव को लेकर बुधवार को उपखंड अधिकारी व बूंदी उत्सव समिति ने गणेश बावड़ी जाकर गणेशजी की पूजा-अर्चना कर निमंत्रण दिया। सुबह उपखंड अधिकारी मुकेश चौधरी व समिति से जुड़े कैलाश मयंक, रंजीत खींची, कैलाश सैनी सहित कई सदस्यों ने गणेशजी की पूजा-अर्चना की और निमंत्रण दिया।
यहां भी तैयारियां पूरी
इंद्रगढ़. कस्बे में बूंदी उत्सव आयोजन की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। तहसीलदार नरेंद्र सिंह हाड़ा ने बताया कि 15 नवम्बर को सुबह 9 बजे पंचेश्वर महादेव के स्थान पर गणेश पूजन के बाद शोभायात्रा निकालकर बूंदी उत्सव का आगाज किया जाएगा। शोभायात्रा पंचेश्वर महादेव से रवाना होकर कस्बे के प्रमुख बाजारों से गुजरते हुए नगरपालिका प्रांगण पहुंचेगी। यहां दोपहर को विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा। शाम को इंद्राणी नदी में दीपदान किया जाएगा। शाम सात बजे उत्तरी भारत के 28 कलाकार नगरपालिका प्रांगण के मंच से लोक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। कार्यक्रम के बीच में आतिशबाजी की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो