scriptनाले पर पुलिया नहीं होने से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन | Bundi News, Bundi Rajasthan,Drain,Culvert,worried,The villagers,Displa | Patrika News
बूंदी

नाले पर पुलिया नहीं होने से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

ग्राम पंचायत सांवतगढ में आने वाला गणेशपुरा गांव से रानीपुरा आवागमन वाले रास्ते में नाले पर पुलिया नहीं होने से रास्ता तीन माह से बन्द होने की समस्या को लेकर तीन दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने नाले पर पहुंचकर एक घंटे तक कीचड़ में खड़े रहकर नारेबाज़ी करते हुए प्रदर्शन किया।

बूंदीOct 20, 2019 / 01:22 pm

पंकज जोशी

नाले पर पुलिया नहीं होने से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

नाले पर पुलिया नहीं होने से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

नाले पर पुलिया नहीं होने से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
भण्डेड़ा. ग्राम पंचायत सांवतगढ में आने वाला गणेशपुरा गांव से रानीपुरा आवागमन वाले रास्ते में नाले पर पुलिया नहीं होने से रास्ता तीन माह से बन्द होने की समस्या को लेकर तीन दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने नाले पर पहुंचकर एक घंटे तक कीचड़ में खड़े रहकर नारेबाज़ी करते हुए प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने जिम्मेदारों से कीचड़ भरी डगऱ से मुक्ति दिलाने की मांग की है। गर्भवती महिलाओं को स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाने को लेकर समस्या आती। गांव से आवागमन का पुरी तरह से सम्पर्क कटा हुआ है।
इधर विभाग का कहना है कि ग्रामीणों की समस्या जायज है। नाले निर्माण की स्वीकृति मंजूरी हो चूकी है ।जल्द ही रास्ते पर पुलिया का निर्माण करवाया जाएगा।
छोटूलाल लोधा, ग्राम विकास अधिकारी ग्राम पंचायत सांवतगढ़
राजस्व कार्य के लिए भटक रहे किसान
इंद्रगढ़. सुमेरगंजमंडी के भाजपा नेता बिरधीलाल जांगिड़ ने राजस्व मंत्री को ज्ञापन भेजकर इंद्रगढ़ तहसील के पटवार हलका में तैनात पटवारियों के मुख्यालय पर नहीं बैठने की शिकायत की है। ज्ञापन में उन्होंने आरोप लगाया कि तहसील कार्यालय में एक साथ पटवारियों के बैठ कर कार्य करने के लिए काफ ी बड़ा हॉल बना हुआ है। इसके बावजूद कई पटवारी नए तहसील भवन से करीब एक किमी दूर पुराने तहसील भवन में बैठकर कार्य करते हैं, जिससे राजस्व संबंधी कामकाज के लिए किसानों को पहले नए तहसील भवन और फिर पुराने तहसील भवन के बार-बार चक्कर लगाने पड़ते हैं। इससे किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Home / Bundi / नाले पर पुलिया नहीं होने से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो