scriptपानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन | Bundi News, Bundi Rajasthan News,About water problem,Women,Performed | Patrika News
बूंदी

पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

सर्दी शुरू होने के साथ ही बूंदी शहर में एक बार फिर जल संकट पैदा हो गया। शहर के कई वार्डों व कॉलोनियों में जलापूर्ति बाधित हो रही।

बूंदीOct 31, 2020 / 08:03 pm

पंकज जोशी

पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन
बूंदी. सर्दी शुरू होने के साथ ही बूंदी शहर में एक बार फिर जल संकट पैदा हो गया। शहर के कई वार्डों व कॉलोनियों में जलापूर्ति बाधित हो रही।
पानी की समस्या को लेकर शुक्रवार को अमर कटला व नागदी बाजार क्षेत्र की महिलाएं जलदाय कार्यालय पहुंची और विरोध प्रदर्शन किया। संध्या बाहेती, अनीता बाहेती व रंजना पाटनी ने बताया कि अमर कटला क्षेत्र में बीते कई माह से पानी की समस्या से जूझ रहे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं कर रहा। तीन-चार दिन से जलापूर्ति नहीं हो रही। कल्पना कासट, सरोज न्याती व आशा नुवाल ने बताया कि कई बार जलदाय विभाग के अधिकारी को समस्या से अवगत करा दिया। यहां विभाग के अभियंताओं ने उन्हें जल्द सुधार का भरोसा दिया।


प्राइवेट वार्ड में रोटरी ने दिया फ्रिज
बूंदी. रोटरी क्लब ने बूंदी के सामान्य चिकित्सालय में नव संचालित मातृ एवं शिशु रोटरी प्राइवेट वार्ड में शुक्रवार को रेफ्रिजरेटर भेंट किया। क्लब के सदस्यों ने अध्यक्ष हाशम भाई की अगुवाई में प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ.प्रभाकर विजय को फ्रिज सौंपा। इस दौरान सचिव जितेंद्र छाबड़ा, मनमोहन धाभाई, चंद्रप्रकाश सेठी आदि मौजूद रहे।

Home / Bundi / पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो