scriptजलाशयों में समा गए तीन किशोर, कुहणेश्वर व भीमलत कुंड में हुए हादसे | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Absorbed into the reservoir,Three tee | Patrika News
बूंदी

जलाशयों में समा गए तीन किशोर, कुहणेश्वर व भीमलत कुंड में हुए हादसे

जलाशयों में डूबने से रविवार को दो स्थानों पर तीन जनों की मौत हो गई। मौत के बाद गांवों में मातम छा गया। परिजनों को संभालना मुश्किल हो गया।

बूंदीMay 25, 2020 / 07:45 pm

पंकज जोशी

जलाशयों में समा गए तीन किशोर, कुहणेश्वर व भीमलत कुंड में हुए हादसे

जलाशयों में समा गए तीन किशोर, कुहणेश्वर व भीमलत कुंड में हुए हादसे

जलाशयों में समा गए तीन किशोर, कुहणेश्वर व भीमलत कुंड में हुए हादसे
नहाने के दौरान गहराई में जाने से डूबे
जजावर. बसोली. जलाशयों में डूबने से रविवार को दो स्थानों पर तीन जनों की मौत हो गई। मौत के बाद गांवों में मातम छा गया। परिजनों को संभालना मुश्किल हो गया।
जजावर कस्बे के कुहणेश्वर महादेव मंदिर पर काछोला निवासी गोपाल सिंह दरोगा परिवार सहित दर्शन के लिए आए थे। इस दौरान वहां स्थित कुंड में पुत्र विक्रम सिंह (18) नहाने लगा। विक्रम का पैर फिसलने से वह कुंड की गहराई में चला गया। तब सूचना नैनवां पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुंड में तलाशी शुरू की और विक्रम को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बाद में उसे नैनवां चिकित्सालय लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। एएसआई खेमराज मीना ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराया। जजावर सरपंच रामप्रकाश धाकड़, तहसीलदार रघुवीर मीना, उपसरपंच महावीर पांचाल, मधु नागर मौजूद थे।
रो-रोकर हुआ बुरा हाल
अचानक हुई मौत के बाद परिजनों के आंसू थमने के नाम नहीं ले रहे थे। बार-बार परिजन विलाप कर रहे थे।
भीमलत महादेव स्थल पर गए थे घूमने
इधर, भीमलत महादेव कुंड में रविवार को दो बालकों की डूबने से मौत हो गई। बसोली निवासी राकेश तेली (20) एवं खीण्या निवासी सार्थक माहेश्वरी (14) भीमलत महादेव स्थल पर घूमने गए थे। जो कुंड में नहाने के लिए उतर गए। अचानक दोनों किशोर गहरे पानी में चले गए एवं बाहर नहीं निकल पाए। थोड़ी देर बाद दोनों पानी में डूब गए, उनका दम टूट गया। दूसरे लोगों को बाहर कपड़े दिखाई देने के बाद कुंड में तलाशी की तो दोनों किशोर डूबे हुए मिले। परिजन उन्हें अपने-अपने घर ले गए और बिना पोस्टमार्टम करवाए दाह संस्कार कर दिया।

Home / Bundi / जलाशयों में समा गए तीन किशोर, कुहणेश्वर व भीमलत कुंड में हुए हादसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो