scriptहंगामे के बाद दूसरे दिन सुचारू चली कृषि उपज मंडी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,After an uproar,Went smoothly the oth | Patrika News
बूंदी

हंगामे के बाद दूसरे दिन सुचारू चली कृषि उपज मंडी

कुवांरती कृषि उपज मंडी में गुरुवार को सुव्यवस्थित मंडी की खरीद-फरोख्त होने के बाद किसानों ने राहत की सांस ली। किसानों को एक दिन बाद मंडी में अपनी जिंस नहीं बेचने का मलाल नहीं रहा।

बूंदीMar 05, 2021 / 08:50 pm

पंकज जोशी

हंगामे के बाद दूसरे दिन सुचारू चली  कृषि उपज मंडी

हंगामे के बाद दूसरे दिन सुचारू चली कृषि उपज मंडी

हंगामे के बाद दूसरे दिन सुचारू चली कृषि उपज मंडी
जिंसों के दाम में हुआ थोड़ा सुधार
रामगंजबालाजी. कुवांरती कृषि उपज मंडी में गुरुवार को सुव्यवस्थित मंडी की खरीद-फरोख्त होने के बाद किसानों ने राहत की सांस ली। किसानों को एक दिन बाद मंडी में अपनी जिंस नहीं बेचने का मलाल नहीं रहा। गुरुवार को अधिकतर जिंसों के दामों में सुधार होने से किसानों ने राहत की सांस ली। जानकारी के अनुसार कृषि उपज मंडी में बुधवार को व्यापारियों व आढ़तिया की आपसी लेनदेन को लेकर मंडी में नीलामी का कार्य नहीं हो सका। ऐसे में किसानों को एक दिन अपनी उपज बेचने के लिए इंतजार करना पड़ा। मंडी में माल की आवक में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ। धान मेंं दूसरे दिन 15 सौ बोरी करीब की आवक रही। वहीं सरसों में यहां लगभग 2 से 3 हजार बोरी करीब की आवक रही। कई किसान मंडी बंद होने के चलते गुरुवार को भी अपनी उपज बेचने नहीं आए। अब मंडी सुचारू चलाने की मांग किसानों ने की है। साथ ही किसानों ने बताया कि मंडी में किसी भी प्रकार का व्यवधान होने से एक दिन पूर्व उन्हें बंद रखने की सूचना दी जाए। ऐसा नहीं करने पर प्रशासन मंडी के लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लाएं।

Home / Bundi / हंगामे के बाद दूसरे दिन सुचारू चली कृषि उपज मंडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो