scriptशराब पिलाने के बाद की वारदात, गले पर वार करने का आरोपी गिरफ्तार | Bundi News, Bundi Rajasthan News,After drinking,Event of,To hit the th | Patrika News
बूंदी

शराब पिलाने के बाद की वारदात, गले पर वार करने का आरोपी गिरफ्तार

तालेड़ा. कस्बे के पास तीनधारा के पास चाकू मार कर घायल करने के मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बूंदीJun 01, 2020 / 06:54 pm

पंकज जोशी

शराब पिलाने के बाद की वारदात, गले पर वार करने का आरोपी गिरफ्तार

शराब पिलाने के बाद की वारदात, गले पर वार करने का आरोपी गिरफ्तार

शराब पिलाने के बाद की वारदात, गले पर वार करने का आरोपी गिरफ्तार
तालेड़ा. कस्बे के पास तीनधारा के पास चाकू मार कर घायल करने के मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी रमेश तिवारी ने बताया कि वारदात के बाद आधार कार्ड व मोबाइल के आधार पर शिनाख्त कर घायल मोहित सैनी के पिता को घटना की जानकारी दी गई। उनसे पूछताछ में बून्दी रजत कॉलोनी निवासी वतन सक्सेना के साथ मोटरसाइकिल पर जाना बताया। शक के आधार पर तलाशी शुरू की गई। रास्ते में लगे सीसीटीवी में एक मोटरसाइकिल पर होना व मोबाइल पर चेटिंग मैसेज तथा मोबाइल लोकेशन में दोनों घटना के समय एक साथ होने की जानकारी सामने आई। जिसे बून्दी से हिरासत में लेकर तालेड़ा पुलिस थाने लेकर आए। जहां पूछताछ में मोहित को मेडिकल से खरीदी ब्लेड से घायल करने की बात कबूल लिया। इसके बाद वतन सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी गलत आदतों में था लिप्त
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने बीसीए सॉफ्टवेयर इंजीनियर का डिप्लोमा किया हुआ है। करीब तीन माह पहले दिल्नी में फिटलाइन कम्पनी में जॉब के दौरान ऑनलाइन वेबसाइट पर क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने लग गया। इसके बाद एक कम्पनी में नौकरी मिलने पर जयपुर आ गया। वहां झगड़ा होने पर काम छोडकऱ क्रिकेट पर सट्टा लगाने व महंगी सिगरेट पीने का शौक होने से काफी कर्जा हो गया। शौक पूरा करने के लिए मोहित सैनी व अन्य परिचितों से रुपए उधार लिए। रुपए नहीं देने से मोहित घरवालों को सट्टे के बारे में बताने की धमकी देने लगा। जिससे घबरा कर कदम उठा लिया।

Home / Bundi / शराब पिलाने के बाद की वारदात, गले पर वार करने का आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो