scriptगुस्साएं लोगों ने टायर जलाकर सडक़ पर लगाया जाम | Bundi news, Bundi rajasthan news, Anger,The people,Tire burning,Road,j | Patrika News
बूंदी

गुस्साएं लोगों ने टायर जलाकर सडक़ पर लगाया जाम

शहर के बायपास रोड पर मिस्त्री मार्केट में आने वाले सभी रास्तों पर रैम्प बनाने की मांग को लेकर शनिवार को क्षेत्र के व्यापारियों ने सडक़ पर जाम लगा दिया।

बूंदीSep 28, 2019 / 09:00 pm

पंकज जोशी

गुस्साएं लोगों ने टायर जलाकर सडक़ पर लगाया जाम

गुस्साएं लोगों ने टायर जलाकर सडक़ पर लगाया जाम

बूंदी.शहर के बायपास रोड पर मिस्त्री मार्केट में आने वाले सभी रास्तों पर रैम्प बनाने की मांग को लेकर शनिवार को क्षेत्र के व्यापारियों ने सडक़ पर जाम लगा दिया। गुस्साएं लोगों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाली पुलिस ने समझाईश कर जाम बहाल कराया। जाम के चलते कुछ देर के लिए सडक़ के दोनों ओर वाहनों की कतारे लग गई।
व्यापारियों का कहना था कि बायपास पर रोड बनने के बाद से मिस्त्री मार्केट में जाने वाला रास्ता काफी नीचे हो गया है। ठेकेदार द्वारा रैम्प नहीं बनाए गए,जिसके चलते वाहन चालकों को परेशानी होती है। कई बार रीको विभाग और नगर परिषद को अवगत करा दिया गया है। इसके बावजूद अभी तक रैम्प का निर्माण नहीं कराया गया है। जिसके चलते मजबूरन जाम लगाना पड़ा। सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाधिकारी घनश्याम मीणा ने लोगों से समझाईश कर जाम बहाल कराया। इस दौरान मुन्ना खान, राजेंद्र दाधीच, रामप्रसाद शर्मा, अय्यूब भाई, इरफान आदि लोग मौजूद थे।

Home / Bundi / गुस्साएं लोगों ने टायर जलाकर सडक़ पर लगाया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो