scriptकार्यालय पर वार्ड पंचों ने ताला लगाया | Bundi News, Bundi Rajasthan News,at office,Ward Panches,locks up | Patrika News
बूंदी

कार्यालय पर वार्ड पंचों ने ताला लगाया

उपखंड की बामनगांव ग्राम पंचायत के वार्ड पंचों ने मंगलवार को 15 सूत्री मांगों व पंचायत प्रशासन के प्रति विरोध जताते हुए ग्राम पंचायत कार्यालय के ताला लगा दिया और गेट पर धरना देकर बैठ गए।

बूंदीSep 22, 2021 / 08:43 pm

पंकज जोशी

कार्यालय पर वार्ड पंचों ने ताला लगाया

कार्यालय पर वार्ड पंचों ने ताला लगाया

कार्यालय पर वार्ड पंचों ने ताला लगाया
बामनगांव ग्राम पंचायत का मामला
नैनवां. उपखंड की बामनगांव ग्राम पंचायत के वार्ड पंचों ने मंगलवार को 15 सूत्री मांगों व पंचायत प्रशासन के प्रति विरोध जताते हुए ग्राम पंचायत कार्यालय के ताला लगा दिया और गेट पर धरना देकर बैठ गए। विकास अधिकारी जतनसिंह ने फोन पर वार्ड पंचों से बात कर समझाया और मांगों पर कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद ताला खोल दिया।
ग्राम पंचायत के ताला लगा दिए जाने की सूचना थाने से एएसआई लादूसिंह जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने से पहले पंचायत का ताला खुल चुका था। वार्ड पंचों ने पंचायत का ताला खोलने के बाद नैनवां आकर विकास अधिकारी को समय पर ग्राम सभाओं का आयोजन कराने, सफाई व्यवस्था में सुधार कराने, पानी की समस्या को देखते हुए पानी की टंकियों का निर्माण करवाने, सीसी रोड को निर्माण कराने, नलकूप लगवाने सहित अन्य मांगों का ज्ञापन दिया।
सरपंच ने वार्ड पंचों के खिलाफ रिपोर्ट दी
बामनगांव सरपंच नर्बदा बाई ने पंचायत के ताला लगाने के मामले में उपसरपंच दिनेश गुर्जर, वार्ड पंच देवप्रकाश भाटी, शंकर गुर्जर, विक्रम मराठा के खिलाफ नैनवां थाने में रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में वार्ड पंचों पर पंचायत कार्मिकों से अभ्रदता का आरोप लगाया है। थानाधिकारी बृजभानसिंह ने बताया कि सरंपच की रिपोर्ट की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bundi / कार्यालय पर वार्ड पंचों ने ताला लगाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो