scriptबंद रहे कस्बे, दिनभर बाजारों में पसरा रहा सन्नाटा | Bundi News, Bundi Rajasthan News, bandh, silence, house, market, busin | Patrika News
बूंदी

बंद रहे कस्बे, दिनभर बाजारों में पसरा रहा सन्नाटा

सोमवार को नैनवां कस्बा पूर्णतया बंद रहा। लोग भी घरों से बाहर नहीं निकले। रोडवेज, निजी बसें, टैक्सियां, ऑटो सहित सभी प्रकार के वाहन भी बंद रहे।

बूंदीAug 11, 2020 / 11:47 am

Narendra Agarwal

बंद रहे कस्बे, दिनभर बाजारों में पसरा रहा सन्नाटा

बंद रहे कस्बे, दिनभर बाजारों में पसरा रहा सन्नाटा

नैनवां. सोमवार को नैनवां कस्बा पूर्णतया बंद रहा। लोग भी घरों से बाहर नहीं निकले। रोडवेज, निजी बसें, टैक्सियां, ऑटो सहित सभी प्रकार के वाहन भी बंद रहे।
देई. कोविड-19 संक्रमण के मध्यनजर सोमवार को देई कस्बे के बाजार बंद रहे। जिससे दिनभर बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। कस्बे के मेन मार्केट, सदर बाजार, मिस्त्री मार्केट, नैनवां रोड, बसोली रोड सब्जीमंडी बंद रही। बाजार में सिर्फ मेडिकल स्टोर व दूध डेयरियां खुले रहे। बाजार बंद को लेकर पूर्व में नैनवां उपखंड अधिकारी की बैठक में प्रशासन और व्यापारियों द्वारा हर सप्ताह सोमवार को बंद रखने का निर्णय किया गया था। इस सोमवार से इसकी शुरूआत हुई।
बांसी. कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर सोमवार को प्रशासन व व्यापारिक संगठनों की ओर से बन्द रखा। इस दौरान मेडिकल की दुकानों को छोडकऱ सुबह से ही कस्बे के सभी दुकानदारों ने अपनी दुकानें व व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखे। जिससे दिनभर बाजार में सन्नाटा पसरा रहा।
करवर. कस्बे सहित क्षेत्र के गांव सोमवार को आवश्यक सेवाओं को छोडकऱ बाजार पूर्णतया बन्द रहे। बन्द के दौरान ग्रामीणों ने पूरा सहयोग दिया। यहां सुबह से ही बाजारों में सन्नाटा पसरा दिखाई दिया।
जजावर. कस्बे में सोमवार को बाजार पूरी तरह बंद रहे। जिससे कस्बे में सन्नाटा पसरा रहा। केवल जरूरी सेवाओं में लगे लोग ही कस्बे में चहल-कदमी करते दिखाई दिए। इधर ग्राम पंचायत जजावर सरपंच रामप्रकाश धाकड़ ने लोगों से मास्क का प्रयोग करने व भीड़ वाले इलाके में नहीं घूमने की अपील की।

Home / Bundi / बंद रहे कस्बे, दिनभर बाजारों में पसरा रहा सन्नाटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो