scriptनवलपुरा गांव में दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Brothers,pond,The death,Bath | Patrika News
बूंदी

नवलपुरा गांव में दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत

इंद्रगढ़ (बूंदी). थाना क्षेत्र के नवलपुरा गांव के तालाब में रविवार को नहाने गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई।

बूंदीOct 13, 2019 / 09:05 pm

पंकज जोशी

नवलपुरा गांव में दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत

नवलपुरा गांव में दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत

इंद्रगढ़ (बूंदी). थाना क्षेत्र के नवलपुरा गांव के तालाब में रविवार को नहाने गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। इस दौरान उनकी छोटी ***** साथ थी। उसी ने परिजनों को घर जाकर बताया। दो मासूमों की मौत के बाद शाम को पूरे गांव में चूल्हे नहीं जले।
दोपहर को 12 वर्षीय अजय, 8 वर्षीय सुनील बैरवा अपनी छोटी ***** खुशी के साथ तालाब में नहाने गए थे। दोनों भाई नहाने के लिए तालाब की गहराई में चले गए। देर तक हाथपैर मारे लेकिन पानी अधिक होने से बाहर निकलने में सफल नहीं हो सके। बाद में छोटी ***** दौड़ती हुई घर पहुंची और अपने दादा और अन्य लोगों को सूचना दी। तब सभी तालाब पर पहुंचे और दोनों बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उन्हें इंद्रगढ़ चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर इंद्रगढ़ थानाधिकारी दौलत कुमार साहू भी मौके पर पहुंच गए थे। बाद में तहसीलदार नरेंद्र सिंह हाड़ा भी चिकित्सालय में पहुंच गए थे।
मां-बाप सीकर में कर रहे मजदूरी
दोनों मासूम नवलपुरा में अपने दादा-दादी के पास रह रहे थे। पिता बबलू बैरवा सीकर में मजदूरी करता है। उन्हें घटना की जानकारी पुलिस ने दी।
फूट पड़ी रुलाई
बच्चों के शव गांव में पहुंचे तो हर आंख नम हो गई। घरों में चूल्हे नहीं जले। यहां ग्रामीणों ने बताया कि तीनों भाइ-बहिन दोपहर तक तो घर के आंगन में ही खेल रहे थे। अचानक हुए हादसे से ग्रामीण सन्न रह गए।

Home / Bundi / नवलपुरा गांव में दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो