scriptरंगसागर तालाब की पाल की मरम्मत करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम | Bundi News,Bundi Rajasthan news, Bundi Hindi news,Rangsagar Pond,Repai | Patrika News
बूंदी

रंगसागर तालाब की पाल की मरम्मत करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

ग्राम पंचायत रूणीजा के ग्रामीणों ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 148डी पर टेंट आदि लगाकर ग्रामीण धरने पर बैठ गए एवं वाहनों की आवाजाही रोक दी।

बूंदीSep 14, 2019 / 01:56 pm

पंकज जोशी

रंगसागर तालाब की पाल की मरम्मत करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

रंगसागर तालाब की पाल की मरम्मत करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

गोठड़ा. ग्राम पंचायत रूणीजा के ग्रामीणों ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 148डी पर टेंट आदि लगाकर ग्रामीण धरने पर बैठ गए एवं वाहनों की आवाजाही रोक दी। जिससे सडक़ के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। ग्रामीण नारेबाजी करते हुए प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त कर रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व रंगसागर तालाब की पाल को तोडकऱ अज्ञात जनों ने तालाब का पानी बहा दिया। जिससे नाराज ग्रामीणों ने हिण्डोली उपखंड अधिकारी जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर प्रशासन को बताया था कि शीघ्र तालाब की पाल की मरम्मत करवाई जाए जिससे पानी बहने से रुका रहे। लेकिन प्रशासन के नहीं सुनने के कारण शनिवार को ग्रामीण गांव के बस स्टैंड पर एकत्रित हुए ओर जुलूस के रूप में नारेबाजी करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने टेंट लगाकर धरने पर बैठ गए। वही सडक़ पर कांटे व पत्थर रखकर जाम कर दी। अभी तक दबलाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंची ग्रामीणों ने बताया कि रंगसागर तालाब की मरम्मत एवं ग्राम पंचायत क्षेत्र में सरपंच द्वारा करवाए गए विभिन्न विकास कार्यों की जांच सहित विभिन्न मांगों को लेकर ग्रामीण जाम लगाकर बैठे हैं।

Home / Bundi / रंगसागर तालाब की पाल की मरम्मत करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो