scriptबाजारों में थड़ी-ठेलों को हटाकर अन्य स्थानों पर शिफ्ट करें | Bundi News, Bundi Rajasthan News,By removing the stalls in the markets | Patrika News
बूंदी

बाजारों में थड़ी-ठेलों को हटाकर अन्य स्थानों पर शिफ्ट करें

संयुक्त व्यापार संघ का प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को जिला कलक्टर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं नगर परिषद सभापति व आयुक्त से मिले और बाजारों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा।

बूंदीJun 23, 2021 / 09:11 pm

पंकज जोशी

बाजारों में थड़ी-ठेलों को हटाकर अन्य स्थानों पर शिफ्ट करें

बाजारों में थड़ी-ठेलों को हटाकर अन्य स्थानों पर शिफ्ट करें

बाजारों में थड़ी-ठेलों को हटाकर अन्य स्थानों पर शिफ्ट करें
संयुक्त व्यापार संघ ने उठाई मांग
बूंदी. संयुक्त व्यापार संघ का प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को जिला कलक्टर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं नगर परिषद सभापति व आयुक्त से मिले और बाजारों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा।
संगठन के अध्यक्ष प्रेमप्रकाश एवरग्रीन व सचिव प्रशांत मोदी की अगुवाई में दिए ज्ञापन में बताया कि बाजारों में थड़ी-ठेलों को हटाकर इन्हें अन्य स्थानों पर शिफ्ट किया जाए। इनका योजगार बना रहे। अभी सारी आबादी बाजार की दुकानों और इन थड़ी-ठेलों पर खरीदारी करने पहुंच रही है।
जिससे हर वक्त रेलमपेल की स्थिति बनी रहने लगी है। डिवाडर के सहारे थड़ी और ठेलों के खड़े रहने से वाहनों को निकलने की ठोर नहीं बचती। दिनभर जाम के हालात बने रहने लगे हैं। प्रशासन इन परिस्थितियों के लिए दुकानदारों को दोषी मान बैठता है। इस मामले में नगर परिषद आयुक्त कार्रवाई करने से अपनी असमर्थता जाहिर कर चुके। पहले जिला प्रशासन ने इसके लिए योजना बनाई थी जो भी धरातल पर नहीं उतरी। ऐसे में बाजारों के लिए ठोस योजना बनाए। इस दौरान संरक्षक राजीव जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेश बहेडिय़ा, उपाध्यक्ष सुरेश सेन, होटल एवं रेस्टोरेंट एसोसिएशन उपाध्यक्ष जगदीश राजपुरोहित, अनिल नंदवाना, मुकेश जैन, शक्ति तोषनीवाल, सर्वेश अग्रवाल, पुरुषोत्तम बायर, रामप्रकाश सैनी आदि मौजूद थे।

Home / Bundi / बाजारों में थड़ी-ठेलों को हटाकर अन्य स्थानों पर शिफ्ट करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो