scriptचलती कार का टायर फटने से सांसत में आ गई आठ जनों की जान | Bundi News, Bundi Rajasthan News, car, injured, tire, accident, family | Patrika News
बूंदी

चलती कार का टायर फटने से सांसत में आ गई आठ जनों की जान

कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाइवे पर कोटड़ी गांव के समीप चलती कार का टायर फटने से असन्तुलित होकर सडक़ किनारे ड्रेन में जा गिरी।

बूंदीFeb 24, 2020 / 12:23 pm

Narendra Agarwal

चलती कार का टायर फटने से सांसत में आ गई आठ जनों की जान

चलती कार का टायर फटने से सांसत में आ गई आठ जनों की जान

कापरेन. कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाइवे पर कोटड़ी गांव के समीप चलती कार का टायर फटने से असन्तुलित होकर सडक़ किनारे ड्रेन में जा गिरी।
पुलिस ने ग्रामीणों को मदद से कार में फंस सभी लोगों को सुरक्षित निकाला। कार में एक ही परिवार के आठ जने सवार थे और इंद्रगढ़ माताजी के जा रहे थे। देहीखेड़ा एएसआई सुखदेव ने बताया कि कोटा निवासी विश्म्भर सोनी अपने परिवार के साथ इंद्रगढ़ माताजी के दर्शन को जा रहा था।कोटड़ी गांव के समीप चलती कार का पीछे का टायर फट गया, इससे कार असन्तुुलित होकर पलट गई। कार समीप ही गहरी ड्रेन में जा गिरी। कार में चालक प्रदीप सोनी सहित विश्म्भर सोनी, मोनू सोनी, खुशी सोनी, भारती सोनी, श्यामलता सोनी एवं दो छोटे बच्चे सवार थे। गनिमत रही की बड़ा हादसा टल गया।

 

दो घरों में चोरी का प्रयास, जाग होने पर भागे चोर
हिण्डोली. कस्बे में शनिवार रात को चोरों ने भैरूजी के बरडे पर दो घरों में चोरी करने का प्रयास किया, इस दौरान जाग होने पर चोर भाग गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने भैरूजी का बरड़े पर रहने वाले राजकुमार व मोनू राठौर के घरों में छतों पर चढकऱ चोरी का प्रयास किया। इस दौरान जाग होने पर चोर भाग गए। मोनू राठौर ने बताया कि उनके छत पर ईंटों की दीवार पर चढऩे का प्रयास किया, इस दौरान ईंटे टूटकर गिर गई। एक घर में सीमेंट की चद्दर को खोलने का प्रयास किया, इस दौरान हड़बड़ाहट में चद्दरों की आवाज आने के कारण लोग जागे तो चोर दीवारों से कूदकर फरार हो गए।

Home / Bundi / चलती कार का टायर फटने से सांसत में आ गई आठ जनों की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो