scriptघर पर गिरी आकाशीय बिजली,नकदी सहित उपकरण जले | Bundi News, Bundi Rajasthan News, celestial electricity, appliances, h | Patrika News
बूंदी

घर पर गिरी आकाशीय बिजली,नकदी सहित उपकरण जले

ग्राम पंचायत ठीकरदा के दलेलपुरा गांव में बुधवार देर रात एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से घर में रखे सामान जलकर राख हो गए, वहीं मकान को भी नुकसान पहुंचा हैं।

बूंदीNov 27, 2020 / 12:46 pm

Narendra Agarwal

घर पर गिरी आकाशीय बिजली,नकदी सहित उपकरण जले

घर पर गिरी आकाशीय बिजली,नकदी सहित उपकरण जले

हिण्डोली. ग्राम पंचायत ठीकरदा के दलेलपुरा गांव में बुधवार देर रात एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से घर में रखे सामान जलकर राख हो गए, वहीं मकान को भी नुकसान पहुंचा हैं।
जानकारी के अनुसार देर रात बारिश व मेघ गर्जना के साथ दलेलपुरा गांव में अशोक रैगर के मकान पर बिजली गिर गई। जिससे आसपास के लोग भी सहम गए। बिजली गिरने से रंगीन टीवी, फ्रिज, कूलर, अलमारियां, कपड़े, बिस्तर, गहने सहित अन्य सामान जल गए। मकान मालिक अशोर रैगर ने बताया कि घर पर रखे सवा लाख से अधिक नगद राशि जल गई। वहीं मकान को भी नुकसान पहुंचा है।
सूचना पर सरपंच रजनी सैनी, पूर्व सरपंच रामकिशन सैनी, कोतवाली थाना प्रभारी सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे एवं घटनास्थल का जायजा लिया। रैगर ने बूंदी कोतवाली में मामला भी दर्ज करवाया है। पीडि़त ने बताया कि रात को वह शादी समारोह में परिवारजनों के साथ बाहर गया हुआ था। रात बारिश होने से वह पास में उसकी बुआ के घर सो गया था।

Home / Bundi / घर पर गिरी आकाशीय बिजली,नकदी सहित उपकरण जले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो