फिर कोरोना विस्फोट, 48 नए संक्रमित मिले

जिले में गुरुवार को फिर कोरोना विस्फोट हुआ और 48 नए रोगी सामने आए। सूचना पर चिकित्सा विभाग की टीम ने पहुंचकर सभी को होम आइसोलेट कराया। बड़ी तादाद में मिले संक्रमितों ने लोगों की चिंता बढ़ा दी। जिले में फिलहाल कोरोना संक्रमण की चेन नहीं टूट रही।

By: pankaj joshi

Published: 16 Apr 2021, 09:48 PM IST

फिर कोरोना विस्फोट, 48 नए संक्रमित मिले
बूंदी. जिले में गुरुवार को फिर कोरोना विस्फोट हुआ और 48 नए रोगी सामने आए। सूचना पर चिकित्सा विभाग की टीम ने पहुंचकर सभी को होम आइसोलेट कराया। बड़ी तादाद में मिले संक्रमितों ने लोगों की चिंता बढ़ा दी। जिले में फिलहाल कोरोना संक्रमण की चेन नहीं टूट रही।
कापरेन. कस्बे सहित क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। साथ ही अब संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। क्षेत्र में पहली बार एक साथ 14 जनों की पॉजिटिव रिपोर्ट आने से चिंता बढ़ गई है। दूसरी लहर में कोरोना पॉजिटिव आने की रफ्तार दोगुनी हो गई है। एक माह के अंतराल में ही संक्रमितों की संख्या 50 के पार पहुंच गई है। वहीं एक संक्रमित महिला की मौत भी हो चुकी हैं। गुरुवार देर शाम को आई रिपोर्ट में एक आंगनबाड़ी आशा सहित 14 जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें कस्बे से 11 जने और 3 व्यक्ति ग्रामीण क्षेत्र से पॉजिटिव मिले हैं।चिकित्सालय प्रभारी डॉ राजेश मीणा ने बताया कि गुरुवार को प्राप्त रिपोर्ट में कस्बे के वार्ड एक से 44 वर्षीय महिला और 14 वर्षीय बालिका, वार्ड 3 से 37 वर्षीय महिला, 4 से 39 वर्षीय पुरुष, वार्ड 11 से 27 वर्षीय पुरुष और 62 वर्षीय बुजुर्ग, वार्ड 14 से 45 वर्षीय महिला और 16 वर्षीय बालक और 38 वर्षीय महिला, वार्ड 15 से 32 वर्षीय पुरुष, वार्ड 16 से 25 वर्षीय महिला पॉजिटिव आई हैं। वहीं रिपोर्ट में सारसला निवासी 29 वर्षीय पुरुष, बोयाखेड़ा निवासी 23 वर्षीय पुरुष और कंवरपुरा निवासी 15 वर्षीय बालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। सभी को होम आइसोलेट कर गाइड लाइन की पालना करने के निर्देश दिए गए है।
देई. राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देई में कोरोना जांच के लिए बुधवार को संग्रहित सेम्पलों में 12 कोरोना पॉजिटिव मिले। जानकारी के अनुसार देई में 6, मोडसा 1, लाम्बाबरडा 1, डोकून 2, देवपुरा 1 व लाखेरी निवासी 1 कोरोना पॉजिटिव मिले।
एक दिन में 15 पॉजिटिव मिले
लाखेरी. कस्बे में कोविड 19 पैर पसारने लगी है। आए दिन इससे संक्रमितों की संख्या बढऩे लगी है। गुरुवार को 15 जने कोरोना पॉजिटिव निकले। जानकारी के अनुसार कोटा मेडिकल कॉलेज की सुबह आई जांच रिपोर्ट में तीन जने व शाम को आई जांच रिपोर्ट में एक दर्जन महिला पुरुष पॉजिटिव निकले। एक साथ 15 जनों के पॉजिटिव निकलने से प्रशासन सतर्क हो गया है और सावधानी के तौर पर गाइडलाइन की सख्ती से पालना शुरू करवा दी है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned