scriptव्यापारियों ने उपखण्ड कार्यालय पर किया प्रदर्शन, बाजार खोलने की मांग | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Corona, Infection, Caution, Mask, Ch | Patrika News

व्यापारियों ने उपखण्ड कार्यालय पर किया प्रदर्शन, बाजार खोलने की मांग

locationबूंदीPublished: Apr 20, 2021 05:36:13 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कोविड 19 महामारी के चलते राज्य सरकार द्वारा एक दिन पहले सोमवार से लागू की गई गाइडलाइन बाजार बंद रखने को लेकर कस्बे के व्यापारियों ने उपखण्ड कार्यालय पर प्रदर्शन कर विरोध जताया।

व्यापारियों ने उपखण्ड कार्यालय पर किया प्रदर्शन, बाजार खोलने की मांग

व्यापारियों ने उपखण्ड कार्यालय पर किया प्रदर्शन, बाजार खोलने की मांग

लाखेरी. कोविड 19 महामारी के चलते राज्य सरकार द्वारा एक दिन पहले सोमवार से लागू की गई गाइडलाइन बाजार बंद रखने को लेकर कस्बे के व्यापारियों ने उपखण्ड कार्यालय पर प्रदर्शन कर विरोध जताया।
सुबह 11 बजे दर्जनों की संख्या में नयापुरा, गरमपुरा, बॉटम लेवल, ट्रांसपोर्ट नगर के जूते चप्पल, मणिहारी, कपड़ा, रेडीमेड, सोने चांदी, हार्डवेयर, मिस्त्री, फेब्रिकेशन सहित आवश्यक सेवाओं के अलावा सभी सेवाओं के व्यापारी उपखण्ड कार्यालय पहुंचे और उपखण्ड अधिकारी प्रमोद कुमार के सामने विरोध जताते हुए कहा कि बार-बार बाजार बंद होने से व्यापारियों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। आवश्यक सेवाओं के नाम पर दुकानों की छूट वापस लेकर सभी दुकानों को बंद करवाया जाए या उन्हें भी दुकान खोलने की अनुमति दी जाए। व्यापारियों की बात सुनने के बाद उपखण्ड अधिकारी प्रमोद कुमार ने महामारी की भयावहता व राज्य सरकार की गाइडलाइन को समझाते हुए पालना के निर्देश दिए। उपखण्ड अधिकारी के समझाने के बाद व्यापारी वापस लौटे।
हिण्डोली. कस्बे के व्यापारियों ने सोमवार को उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देकर कोरोना काल में लघु व्यवसाय करने वालों को राहत देने की मांग की है। कस्बे के एक दर्जन से अधिक व्यापारी उपखंड अधिकारी मुकेश चौधरी से मिले व ज्ञापन देकर बताया कि सोने चांदी विक्रेता, कपड़े सहित अन्य लघु व्यवसाय करने वाले लोगों को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा हैं। उन्हें राहत दी जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो