scriptगंगासागर बांध में मिली लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Corpse, Identity, Gangasagar Dam, Po | Patrika News
बूंदी

गंगासागर बांध में मिली लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त

क्षेत्र के गंगासागर बांध में गुरुवार शाम एक जने की लाश मिली।सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बाहर निकाला और चिकित्सालय लेकर आए। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

बूंदीSep 06, 2019 / 12:23 pm

Narendra Agarwal

Bundi News, Bundi Rajasthan News, Corpse, Identity, Gangasagar Dam, Po

गंगासागर बांध में मिली लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त,गंगासागर बांध में मिली लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त,गंगासागर बांध में मिली लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त,गंगासागर बांध में मिली लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त

देई.क्षेत्र के गंगासागर बांध में गुरुवार शाम एक जने की लाश मिली।सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बाहर निकाला और चिकित्सालय लेकर आए। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।
देई थानाधिकारी दौलत साहू ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर बांध पर पहुंचे, जहां पानी से शव को बाहर निकाला।पानी में डूबे व्यक्ति ने सफेद रंग की शर्ट, काली पेंट पहन रखी थी। किनारे पर सेंडल खुले मिले।शव करीब पचास घंटे पुराना बताया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। उसे चिकित्सालय में रखवा दिया।शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराएंगे। आस-पास के थानों में भी सूचना भेज दी गई।
नगर परिषद में कुर्सी-टेबिलें पलटी, किया हंगामा
बूंदी.शहर के बाहरली बूंदी बस्ती के लोगों ने गुरुवार को नगर परिषद में जमकर हंगामा किया। उन्होंने यहां कुर्सियां पलट दी और तोडफ़ोड़ की।बाद में बाहर सडक़ पर जाम लगा दिया। बस्ती के लोग सार्वजनिक शौचालय की सफाई कराने की मांग को लेकर आए थे। वह सडक़ से तब हटे जब शौचालय की सफाई कराने नगर परिषद के कर्मचारी पहुंचे। इधर, नगर परिषद अधिकारियों ने तोडफ़ोड़ की कोतवाली थाने में रिपोर्ट सौंपी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह बाहरली बूंदी के रैगर बस्ती के बड़ी संख्या में महिलाएं और युवक नगर परिषद पहुंचे और सार्वजनिक शौचालय की सफाई की मांग करने लगे। यहां प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि बार-बार शिकायत पर भी शौचालय की सफाई नहीं कराई जा रही। क्षेत्रीय पार्षद भी सुनवाई नहीं कर रहे। प्रदर्शन कर रहे लोगों को जब नगर परिषद में कोई सक्षम अधिकारी नहीं मिला तो वे भीतर घुस गए। उन्होंने यहां रखी कुर्सियों को पलट दिया। तोडफ़ोड़ भी की। बाद में सभागार में पहुंच गए, जहां रखी कुर्सी व टेबिलों को पलट दिया। हंगामे की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को बाहर निकाला। आक्रोशित लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ। वह बाहर सडक़ पर जाम लगाकर बैठ गए। वाहनों की आवाजाही रोक दी। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि सार्वजनिक शौचालय की सफाई नहीं होने तक नहीं हटेंगे। बाद में नगर परिषद के कर्मचारी सफाई करने पहुंचे तब प्रदर्शन कर रहे लोग सडक़ से हटे। तोडफ़ोड़ कर सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में कार्यवाहक आयुक्त ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट सौंपी।
शौचालय की सफाई कराने के बावजूद रैगर बस्ती के लोगों ने नगर परिषद में तोडफ़ोड़ कर दी। सामान पलट दिए।इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस को रिपोर्ट सौंपी है।
अरुणेश शर्मा, कार्यवाहक आयुक्त, नगर परिषद, बूंदी

Home / Bundi / गंगासागर बांध में मिली लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो