नहर किनारे पड़ी मिली युवक की लाश, फैली सनसनी

बड़ाखेड़ा क्षेत्र में चम्बल की केशवरायपाटन ब्रांच केनाल में बगली गांव के पास गुरुवार सुबह नहर किनारे पड़े मिले युवक के शव से सनसनी फैल गई।

By: Narendra Agarwal

Published: 04 Mar 2021, 05:43 PM IST

बूंदी. बड़ाखेड़ा क्षेत्र में चम्बल की केशवरायपाटन ब्रांच केनाल में बगली गांव के पास गुरुवार सुबह नहर किनारे पड़े मिले युवक के शव से सनसनी फैल गई।
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गजनी निवासी 25 वर्षीय जोगेंद्र मीणा का नहर के किनारे शव पड़ा मिला। जोगेंद्र अभी बहडावली गांव में रहकर मजदूरी कर रहा था। रात को कोटा कृषि उपज मंडी में जिंस बेचकर अपने गांव लौट रहा था तभी उसका शव सुबह नहर के किनारे पड़ा हुआ मिला। जेब से कुछ नकदी भी बरामद हुआ। जोगेंद्र की बाइक नहर में पड़ी मिली। सूचना पर देहीखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी। बाद में शव चिकित्सालय ले गए। मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ।

चोरियों के विरोध में केशवरायपाटन कस्बा पूरी तरह बंद

बूंदी . दिनदहाड़े होती चोरियों के विरोध में गुरुवार को केशवरायपाटन कस्बा पूरी तरह बंद है। यहां लगातार होती चोरियों के विरोध में संयुक्त व्यापार संघ ने बंद का आह्वान किया था। चोरियों के विरोध में सुबह से ही बाजारों में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर शेष प्रतिष्ठान नहीं खुले। चाय की कुछ थड़ियां खुली थी, जिन्हें भी व्यापार संघ से जुड़े लोगों ने पहुंचकर बंद करा दिया। व्यापारियों का कहना है कि दिनदहाड़े कस्बे में सिलसिलेवार चोरियां हो रही, लेकिन पुलिस किसी भी मामले में गंभीरता नहीं दिखा रही। अब तो हालात यह हो गए कि दुकानदारों की आंख चुराकर सामान चोरी होने लगे हैं। पुलिस कस्बे में हो रही चोरियों के एक भी मामले का खुलासा नहीं कर सकी है, जबकि व्यापारी लगातार कार्रवाई की मांग करते आ रहे हैं। जब सुनवाई नहीं हुई तो व्यापारियों ने बंद का निर्णय कर लिया।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned