scriptबिटिया @ work : पापा की सीट पर बैठी तो चेहरा खिल उठा | Bundi News, Bundi Rajasthan News, daughter, hard work, stock, way cust | Patrika News
बूंदी

बिटिया @ work : पापा की सीट पर बैठी तो चेहरा खिल उठा

 बेटियो΄ के लिए पापा की सीट पर बैठकर उनके कामकाज को समझने का अवसर रोचक था। वे पापा से सारी जानकारी जुटाती दिखीं। बाद में पता चला कि पापा कितनी मेहनत करते हैं।

बूंदीSep 20, 2019 / 12:46 pm

Narendra Agarwal

बिटिया @ work : पापा की सीट पर बैठी तो चेहरा खिल उठा

बिटिया @ work : पापा की सीट पर बैठी तो चेहरा खिल उठा

बूंदी. बेटियो΄ के लिए पापा की सीट पर बैठकर उनके कामकाज को समझने का अवसर रोचक था। वे पापा से सारी जानकारी जुटाती दिखीं। बाद में पता चला कि पापा कितनी मेहनत करते हैं। बेटियां खूब खुश दिखीं।
एंजलीना का कहना है कि पापा के स्कूल जाकर उनके कार्य करने का तरीका देखा, स्कूल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
अंशिका व पूर्वा शर्मा का कहना था कि पिता के साथ दुकान पर बैठकर सामान बेचना, बिल बनाने की जानकारी ली। उपभोक्ता की पसंद जानी। वाकई काफी रुचिकर व चुनौतीपूर्ण काम लगा।
स्तुति का कहना था कि ट्रैक्टर शोरूम पर जाकर कार्य करने का तरीका देखा। तब ऐसा महसूस हुआ कि ग्राहक को संतुष्ट करना कठिन कार्य है।
लुबना गजल का कहना है कि पापा के साथ पाट्र्स की दुकान पर बैठकर ट्रैक्टर पाट्र्स की जानकारी बुक से लेकर पाट्र्स का बिल तैयारकर ट्रैक्टर मालिकों को बेचे । वाकई ट्रैक्टर पाट्र्स की जानकारी वह बेचना बहुत कठिन कार्य है।
नेत्रा शर्मा का कहना है कि ऑनलाइन गैस सिलेण्डर बुकिंग करने के तरीकों की जानकारी ली। उपभोक्ताओं से चर्चा कर गैस खपत के बारे में जाना।

Home / Bundi / बिटिया @ work : पापा की सीट पर बैठी तो चेहरा खिल उठा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो