scriptविकास अधिकारी ने किया निरीक्षण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Development Officer,Inspection done | Patrika News
बूंदी

विकास अधिकारी ने किया निरीक्षण

देई. क्षेत्र की जैतपुर पंचायत में बुधवार को नैनवां पंचायत समिति विकास अधिकारी जतन सिंह गुर्जर एवं सहायक विकास अधिकारी बाबू खान के नेतृत्व में टीम ने प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन योजना का निरीक्षण किया।

बूंदीJul 09, 2020 / 07:17 pm

पंकज जोशी

विकास अधिकारी ने किया निरीक्षण

विकास अधिकारी ने किया निरीक्षण

विकास अधिकारी ने किया निरीक्षण
देई. क्षेत्र की जैतपुर पंचायत में बुधवार को नैनवां पंचायत समिति विकास अधिकारी जतन सिंह गुर्जर एवं सहायक विकास अधिकारी बाबू खान के नेतृत्व में टीम ने प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन योजना का निरीक्षण किया। पंचायत के मीणा की झौंपडियां, सुरली, किशनगंज, लाम्बाबरडा, नन्दगांव सहित ग्राम पंचायत जैतपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत लाभार्थियों से रूबरू होकर आवास व निर्माण समय पूरा करने पर समझाइश की तथा समय पर पूर्ण नहीं करने पर पुलिस कार्रवाई के बारे में बताया। साथ ही नोटिस जारी किए। इसके साथ ही स्वच्छ भारत मिशन के तहत जिन लाभार्थियों ने अब तक भी शौचालयों का निर्माण नहीं करवाया गया। उन परिवारों को शौचालयों का निर्माण समय पर करवाकर राजकीय अनुदान राशि प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान कनिष्ठ तकनीकी सहायक विजय बर्मन, ग्राम विकास अधिकारी भंवरलाल वर्मा, कनिष्ठ सहायक सोनम नगबर, भागीरथ गुर्जर, बीएफटी शंकरलाल मीणा एवं स्वच्छता टीम के सदस्य साथ में शामिल थे।

Home / Bundi / विकास अधिकारी ने किया निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो