scriptग्यारह सूत्रीय मांगों को लेकर दिया धरना | Bundi News, Bundi Rajasthan News,eleven point demands,took away,Strike | Patrika News

ग्यारह सूत्रीय मांगों को लेकर दिया धरना

locationबूंदीPublished: Sep 26, 2021 09:58:43 pm

जिला कलक्ट्रेट कार्यालय के बाहर शनिवार को राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के कर्मचारियों ने 11 सूत्री मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना दिया। धरने में कर्मचारियों ने अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाया। सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ग्यारह सूत्रीय मांगों को लेकर दिया धरना

ग्यारह सूत्रीय मांगों को लेकर दिया धरना

ग्यारह सूत्रीय मांगों को लेकर दिया धरना
राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ का विरोध प्रदर्शन
बूंदी. जिला कलक्ट्रेट कार्यालय के बाहर शनिवार को राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के कर्मचारियों ने 11 सूत्री मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना दिया। धरने में कर्मचारियों ने अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाया। सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
कर्मचारियों ने वेतन विसंगति, ग्राम विकास अधिकारी के रिक्त पदों पर भर्ती, जिला केडर परिवर्तन नीति, 5 वर्षों से लंबित पदोन्नति सहित पंचायत स्तर की विभिन्न समस्याओं का समाधान करवाने की मांग को लेकर विगत 2 वर्षों से विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन दिए जा चुके, लेकिन विभाग की उदासीनता के चलते अभी तक एक भी मांग पर सकारात्मक कार्रवाई नहीं की गई। जिससे प्रदेशभर के 10 हजार ग्राम विकास अधिकारियों में भारी रोष व्याप्त हो गया। धरने पर अध्यक्ष लीलाधर मिश्रा, संभागीय मंत्री रविंद्र कुमार, मंत्री विष्णु शृंगी, कोषाध्यक्ष रमेश जैन, हिण्डोली ब्लॉक अध्यक्ष रामप्रसाद गोचर आदि मौजूद रहे।
ग्राम विकास अधिकारियों ने दिया धरना
तालेड़ा. राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ द्वारा शनिवार को पंचायत समिति परिसर धरना प्रदर्शन कर 11 सूत्री मांगों के समाधान की मांग की गई। संघ के संभागीय अध्यक्ष रविंद्र सोनी ने बताया कि लंबे समय से ग्राम विकास अधिकारियों की मांगों के लिए सरकार को अवगत कराया जा रहा है, लेकिन समाधान नहीं किया जा रहा है। धरना प्रदर्शन के दौरान संघ के संभागीय अध्यक्ष रविंद्र सोनी, ग्राम विकास अधिकारी कृष्ण बिहारी शर्मा, नरेंद्र गुप्ता, कैलाश मेघवाल सहित कई संघ के पदाधिकारी
मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो