scriptदो वर्ष बाद भी शुरू नहीं हुआ सडक़ निर्माण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Even after two years,Did not start,Ro | Patrika News
बूंदी

दो वर्ष बाद भी शुरू नहीं हुआ सडक़ निर्माण

लीलेड़ा व्यासान ग्राम पंचायत के सरपंच ने 2 वर्ष पूर्व स्वीकृत हुई सडक़ का निर्माण कार्य शुरू करवाने को लेकर मंगलवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

बूंदीMay 27, 2020 / 07:31 pm

पंकज जोशी

दो वर्ष बाद भी शुरू नहीं हुआ सडक़ निर्माण

दो वर्ष बाद भी शुरू नहीं हुआ सडक़ निर्माण

दो वर्ष बाद भी शुरू नहीं हुआ सडक़ निर्माण
– सरपंच ने जिला कलक्टर को सौंपा ज्ञापन
रामगंजबालाजी. लीलेड़ा व्यासान ग्राम पंचायत के सरपंच ने 2 वर्ष पूर्व स्वीकृत हुई सडक़ का निर्माण कार्य शुरू करवाने को लेकर मंगलवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। सरपंच संतोष राठौर व पूर्व सरपंच प्रेमशंकर राठौर ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व साथेली गांव से हाड़ों का पीपल्दा तक की सडक़ का निर्माण कार्य स्वीकृत हुआ था। कार्य स्वीकृत होने के बाद सार्वजनिक निर्माण विभाग ने कार्यस्थल पर कार्य करवाने के लिए बोर्ड लगा दिया, लेकिन 2 वर्ष बाद भी कार्य शुरू नहीं हुआ। ऐसे में लोगों को हाड़ों का पीपल्दा गांव से पंचायत मुख्यालय पर आने के लिए बरसात के समय 25 किलोमीटर का चक्कर लगाकर कार्य करवाने के लिए आना पड़ता है। ऐसे में सरपंच ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर सडक़ का कार्य शीघ्र शुरू करवाने की मांग की है।

शिक्षकों की समस्याओं के समाधान के लिए ज्ञापन दिया
नैनवां. राजस्थान शिक्षक संघ अम्बेडकर की नैनवां उपशाखा ने मंगलवार को मुख्य ब्लॉक शिक्षाधिकारी को शिक्षकों की समस्याओं के समाधान करने का ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कोविड-19 की ग्रीष्मकालीन अवकाश के दौरान बीएलओ व शिक्षकों को उपार्जित अवकाश का लाभ देने, पीडी हैड के शिक्षकों के वेतन बिल सभी पीईईओ से 25 तारीख से पूर्व प्राप्त कर माह की पांच तारीख तक वेतन आहरित करने सहित कई मांग की। ज्ञापन उपशाखा अध्यक्ष बनवारीलाल सेन के नेतृत्व में दिया।

Home / Bundi / दो वर्ष बाद भी शुरू नहीं हुआ सडक़ निर्माण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो